रानू मंडल ने बेटी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, मैनेजर अतींद्र और तपन को लेकर ये कहा...

हाल ही में रानू मंडल (Ranu Mandal) की बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) ने रानू के मैनेजर अतींद्र चक्रवर्ती (Atindra chakraborty) और तपन दास (Tapan Das) पर गंभीर आरोप लगाया.

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 7:11 PM IST
रानू मंडल ने बेटी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, मैनेजर अतींद्र और तपन को लेकर ये कहा...
रानू मंडल ने बेटी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बताया धमकी का असली सच
News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 7:11 PM IST
मुंबई. कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वालीं रानू मंडल (Ranu Mandal) आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. रानू मंडल ने अब तक कई बॉलीवुड गानों को अपनी आवाज में गाया है. बॉलीवुड में गाने का मौका मिलने के बाद रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ साठी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) अपनी मां से मिलने आईं. हाल ही में रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय ने रानू को स्टार बनाने वाले और उनके मैनेजर अतींद्र चक्रवर्ती (Atindra chakraborty) और तपन दास (Tapan Das) पर गंभीर आरोप लगाया.

अब रानू मंडल ने अपनी बेटी के इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई बताई है. उन्होंने कहा कि शायद उनकी बेटी को किसी तरह की गलतफहमी हुई है या उसे कोई ये सब कहने के लिए उकसा रहा है. रानू मंडल ने कहा, ‘अतींद्रा और तपन मेरा काफी ख्याल रखते हैं. मुझे इस बात की ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि उन्होंने मेरी बेटी को किसी तरह की धमकी दी है.

रानू मंडल और उनके मैनेजर अतींद्र चक्रवर्ती
रानू मंडल और उनके मैनेजर अतींद्र चक्रवर्ती


’वहीं, आरोपों पर अपना पक्ष रखते हुए तपन ने कहा कि एलिजाबेथ जो कर रही है उसके लिए उन्हें कभी माफ नहीं करुंगा. हमारे पास काम है और हमें किसी के पैसे नहीं चाहिए. हम रानू जी के साथ पिछले एक महीने से हैं. अब ये बताने का क्या फायदा कि हमने क्या किया. उनके दूसरे पति और बच्चे मुंबई में रहते हैं और अच्छा कमाते हैं, लेकिन उन लोगों ने रानू जी से कोई कॉन्टैक्ट क्यों नहीं किया? क्योंकि उन्हें मालूम है कि अब वो आएंगे, तो लोग उनकी आलोचना करेंगे.

एलिजाबेथ रॉय ने अतींद्र चक्रवर्ती और तपन दास पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उनकी मां के साथ दिखावा कर रहे हैं. दोनों ने उन्हें धमकी दी है कि वो अगर वो रानू मंडल के आस-पास दिखी तो टांगे तोड़कर फिंकवा देंगे. इतना ही नहीं, एलिजाबेथ ने ये भी कहा कि उनकी मां का वो लोग ब्रेनवॉश कर रहे हैं और उनके जरिए शोहरत चाहते हैं. रानू की बेटी ने दोनों पर उनकी मां से पैसे हड़पने का भी आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें - रानू मंडल से स्टूडियो में हिमेश इस तरह गवा रहे थे गाना, डांटने के बाद भी 'दोस्त' ने बनाया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 5:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...