Home /News /entertainment /

अलविदा 2019ः हिमेश ने रिलीज किया था अधूरा Video, रानू मंडल से स्टूडियो में ऐसे कराई थी रिकॉर्डिंग

अलविदा 2019ः हिमेश ने रिलीज किया था अधूरा Video, रानू मंडल से स्टूडियो में ऐसे कराई थी रिकॉर्डिंग

रानू मंडल (Ranu Mandal) पहले रेलवे स्टेशन पर गाती थीं. अचानक इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ और वह हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के स्टूडियो में पहुंच गईं. लेकिन वहां तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani) गाने के दौरान उन्हें कितनी चुनौतियों का सामना करना पड़ा. देखिए...

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई.  साल 2019 में बॉलीवुड के लिए हुई सबसे बड़ी खोज में रानू मंडल का नाम भी जोड़ा जाएगा. अब साल खत्म होने को है तो इस साल एंटरटेनमेंट जगत हुई घटनाक्रमों में रानू मंडल का नाम लेना ही पड़ेगा.  म्यूजिक कंपोजर-सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) से अपनी फिल्म का गाना गवाकर काफी चर्चा में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रानू के साथ गाना रिकॉर्ड करते हुए एक छोटी क्लिप शेयर की. इसमें रानू गाते हुए दिखाई दे रही हैं. उनके साथ हिमेश रेशमिया खड़े होकर निर्देशन करते दिख रहे हैं, लेकिन रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाने वाली किसी महिला के लिए आज के नए तकनीक से लैस स्टू‌डियो में गाना कितना चुनौतीपूर्ण था, इसका वीडियो सामने नहीं आया है.

    अब किसी ने हिमेश के स्टूडियो में रानू मंडल के गाने की रिकॉर्ड‌िंग के दौरान का वीडियो जारी किया है. फेसबुक के एक पेज पर अपलोड हुए इस वीडियो में रानू उसी जगह पर दिखाई दे रही हैं, जहां हिमेश रेशमिया ने उनके साथ गाना रिकॉर्ड किया था. इस वीडियो में रानू के आसपास करीब 15 और म्यूजिशयन व दूसरे लोग दिखाई दे रहे हैं. वे लगातार रानू को कई तरह के निर्देश दे रहे हैं.



    रानू इतने निर्देशों को सुनने के बाद कई बार भौंचक खड़ी दिखाई दे रही हैं. हालांकि जैसे वो गाना शुरू कर रही हैं. उनकी आवाज उतनी ही सुरीली और समा बांधने वाली दिखाई दे रही है, जितनी हिमेश के साथ गाते हुए दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लगता है कि हिमेश ने जो वीडियो शेयर किया है, उससे पहले रानू ने स्टूडियो में जमकर मशक्कत की है.

    इस फेसबुक पेज से शेयर किया गया था वीडियो

     

    New Films " Happy Hardy and Heer"
    Singing titale song by ranu mandol and himesh reshmiya.
    especali thanx to himeshji

    Posted by Mo lekhare tu on Saturday, 24 August 2019


    हिमेश ने रानू मंडल का ये वीडियो किया था शेयर




    रानू तक कैसे पहुंचे हिमेश रेशमिया
    रानू मंडल रेलवे प्लेटफॉर्मों, स्टेशनों पर गाती थीं. आमतौर पर वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थीं. एक दिन वहां से गुजरते वक्त यतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) ने रानू का गाना सुना. उन्होंने रानू को गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड‌िंग कर ली और सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया.

    ranu mandal
    यतींद्र आए थे रानू को लेकर हिमेश के पास.


    इसके बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसे चर्चित पेज हैं, जो इस तरह के वीडियो ढूंढ-ढूंढ कर अपने पेज पर डालते हैं. इसी में एक ‘बरपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस’ को ये वीडियो मिला. 28 जुलाई को इस पेज पर वीडियो आते ही तेजी से शेयर होने लगा. तब रानू का गाया गाना 'एक प्यार का नगमा है' को लता मंगेशकर से तुलना होने लगी.

    यह भी पढ़ेंः रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO

    इसके बाद कुछ टीवी रियालिटी शो और वहां से हिमेश रेशमिया की नजर रानू पर पड़ी. हिमेश ने तय किया कि वो रानू को एक गाने में मौका देंगे. उन्होंने संपर्क किया तो बात घूम-फिर कर इस वीडियो को बनाने वाले यतींद्र चक्रवर्ती के पास पहुंची, क्योंकि सबसे पहली बार वीडियो उन्हीं बनाया था, वही जानते थे कि महिला कहां रहती है.

    ranu mandal
    यतींद्र के साथ फ्लाइट से आई थीं रानू.


    यतींद्र से संपर्क होने के बाद उन्हें लेकर हिमेश से मिलने आने को कहा गया. इसके बाद यतींद्र ने रानू को फ्लाइट से लेकर मुंबई पहुंचे. वहां हिमेश का गाना रिकॉर्ड करने से पहले उन्हें पार्लर में तैयार कराया गया. इसके बाद उन्हें स्टूडियो पहुंचा गया. स्टूडियो में काफी मेहनत के बाद रानू ने हिमेश की आगामी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के गाने में 'तेरी मेरी कहानी' का फीमेल वाला हिस्सा गाया.

    ranu mandal
    रानू मंडल ने स्टूडियो पहली बार देखा था.


    इसके बाद हिमेश वहां पहुंचे और रानू का गाना सुना. इसी दौरान किसी ने हिमेश का वीडियो बना लिया. चूंकि रानू के पहले वीड‌ियो को पहले ही 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे. ज्यादातर मीडिया में उनके ऊपर खबरें बन चुकी थीं. इसलिए तत्काल लोगों ने रानू को पहचान लिया और उनका हिमेश के साथ वाला वीड‌ियो पहले से ज्यादा वायरल हो गया.



    यह भी पढ़ेंः रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाने वाली रानू का ये है सलमान खान कनेक्‍शन, यूं ही हिमेश ने नहीं दिया गाना

    Tags: Himesh reshamiya, Mumbai, Music, Song

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर