लाइव टीवी

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाया 'आशिकी' का रीमिक्‍स, YouTube पर मचा हंगामा

News18India
Updated: November 14, 2019, 7:07 PM IST
रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाया 'आशिकी' का रीमिक्‍स, YouTube पर मचा हंगामा
रानू मंडल और हिमेश रेशमिया ने 'आशिकी मैं तेरी' का रीमिक्‍स गाया है.

रानू मंडन (Ranu Mondal) ने सबसे पहले हिमेश (Himesh Reshammiya) की फिल्‍म 'हैप्‍पी हर्डी और हीर' के गाने गाए हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 14, 2019, 7:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का गाना 'आशिकी मैं तेरी' (Ashiqui Mein Teri ) अपने समय पर ब्‍लॉकबस्‍टर रहा था. अब हिमेश ने रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ मिलकर इस गाने को अब रीमिक्‍स अंदाज दिया है. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के अपने इस नए गाने का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने के टीजर ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर हंगामा मचा दिया है. यूं तो ये सिर्फ टीजर है, लेकिन अभी से ही ये यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है.

अपने इस गाने के रीमिक्‍स में हिमेश रेशमिया का कैप वाला लुक फिर से दिखाई दे रहा है, और हां उनकी कैप पर लिखा HR यानी हिमेश का शॉटफॉर्म देखना न भूलें. रानू मंडल और हिमेश रेशमिया (Ranu Mondal and Himesh Reshammiya Song) की जोड़ी ने फिर से धमाल मचा दिया है. आप भी देखें ये टीजर.



बता दें कि रानू मंडन ने सबसे पहले हिमेश की फिल्‍म 'हैप्‍पी हर्डी और हीर' के गाने गाए हैं. रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वायरल वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं. इसी वीडियो ने रानू की जिंदगी बदल दी.

यह भी पढ़े:

वाणी कपूर के बिकिनी टॉप पर लिखा 'हरे राम', इतनी हुई Trolling हटाना पड़ा Photo

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 7:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...