आज रिलीज हो रहा है रानू मंडल का पहला गाना, हिमेश रेशमिया ने दी जानकारी

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 10:39 AM IST
आज रिलीज हो रहा है रानू मंडल का पहला गाना, हिमेश रेशमिया ने दी जानकारी
रानू मंडल और हिमेश रेशमिया.

इस गाने की लॉन्चिंग के लिए एक बड़ा इवेंट प्लान किया गया है. पूरी उम्मीद है कि इस मौके पर रानू (Ranu Mondal) भी टीम के साथ मौजूद होंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 10:39 AM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया से सेलेब्रिटी बनकर लोगों के दिलों में बसी रानू मंडल (Ranu Mondal) के पहले गाने 'तेरी मेरी कहानी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. हिमेश रेशमिया ने ये टीजर 18 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया. पूरा गाना आज रिलीज हो सकता है. अब तक तो जानकारी यही है कि ये पूरा गाना 11 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

इस गाने की लॉन्चिंग के लिए एक बड़ा इवेंट प्लान किया गया है. टीजर शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा, ''ऑफिशियल टीजर, भगवान की कृपा से, 'हैप्पी हार्डी और हीर' का हमारा एपिक ब्लॉकबस्टर ट्रैक 'तेरी मेरी कहानी' का पूरा गाना कल (11 सितंबर) आ रहा है. सपोर्ट के लिए शुक्रिया.''



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Official teaser By GOD’S Grace🙏 Of our epic blockbuster track Teri meri kahani from Happy hardy and heer , Full song coming out tom Thanks for all your love and support Always❤🙏 Blessed💫✨ #terimerikahani #happyhardyandheer #instadaily #instalike #viral #trending #himeshreshammiya #ranumondal #GOD🙏


A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on






'एक प्यार का नगमा है' गाने ने किया मशहूर
बता दें कि रानू मंडल इंटरनेट पर 'एक प्यार का नगमा है' गाने से वायरल हुईं. इस गाने को लाखों यूजर्स ने शेयर किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीब 60 साल पहले रानू एक संपन्न परिवार में पैदा हुई थीं. दुर्भाग्य से वह अपने माता-पिता से अलग हो गईं. बाद में उन्होंने एक रसोइये से शादी की, जो मरहूम बॉलीवुड स्टार फिरोज खान के यहां काम करते थे. उनके साथ वह पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गईं, लेकिन उसके बाद उनके परिवार में 'दरार' उभरने लगी और इसी के साथ ही जीवन-यापन के लिए उनका संघर्ष भी बढ़ गया था, लेकिन आज के समय में रानू एक इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं.

रानू की प्रतिभा से हर कोई प्रभावित
अब रानू के साथ हर कोई काम करना चाहता है. स्पॉट बॉय में छपी खबर के मुताबिक रानू मंडल के टैलेंट से इंप्रेस राखी सावंत चाहती हैं कि रानू उनके गाने 'छप्पन छुरी' का रीमिक्स गाएं. राखी ने रानू की तारीफ की. उन्होंने कहा, "वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर बहुत खुश हैं, जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करती है और उन्हें आगे बढ़ने में भी मदद करती है." बता दें कि रानू को इंडस्ट्री में चारों तरफ से काफी सपोर्ट मिला है. उनका कामकाज संभाल रहे अतींद्र ने बताया था कि सोनू निगम भी उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं. इसके अलावा उन्हें कई लाइव शो और परफॉर्मेंस के ऑफर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

सनी देओल के बेटे करन की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' 20 सितंबर को हो रही है रिलीज
KBC 11 का पहला करोड़पति बना बिहार का लाल, सनोज ने रचा इतिहास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...