• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फिर छा गईं Ranu Mondal, गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुआ उनका ये गाना

फिर छा गईं Ranu Mondal, गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुआ उनका ये गाना

रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी कहानी' को गूगल की टॉप 10 मोस्ट सर्च सॉन्ग की लिस्ट में मिली दूसरी जगह

रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी कहानी' को गूगल की टॉप 10 मोस्ट सर्च सॉन्ग की लिस्ट में मिली दूसरी जगह

रानू मंडल (Ranu Mondal) का नाम एक बार फिर जबरदस्त चर्चा में आ गया है. जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

  • Share this:
    मुंबई. इंटरनेट सेनसेशन से बॉलीवुड सिंगर बन चुकीं रानू मंडल (Ranu Modal) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. रेलवे स्टेशन के कोने में बैठकर लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गातींं रानू ने इस कदर लोगों का दिल जीता कि पहली ही झलक में लोग उनके दीवाने हो गए थे. यही कारण है कि आज एक बार फिर रानू मंडल इंटनेट पर छा गई हैं. रानू मंडल को शायद खुद भी इस बात पर यकीन नहीं होगा कि उन्हें लोगों का कितना प्यार मिला है. इसका अंदाजा गूगल (Google Search 2019) ने लगा लिया है.

    हाल में गूगल ने 2019 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले गानों की टॉप 10 लिस्ट साझा की है. हैरानी की बात नहीं है कि इस लिस्ट में रानू मंडल का नाम दूसरे नंबर पर है. उनके गाने 'तेरी मेरी कहानी' को लोगों ने खूब सर्च किया. इसे गूगल सर्च में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले गानों की लिस्ट में दूसरा स्थान मिला. ये वही गाना है, जिससे रानू ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.




    गूगल पर सर्च किए गए टॉप 10 गानों की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर 'ले फोटो ले' है. ये एक राजस्थानी गाना है, जिसे सिंगर नीलू रंगीली ने गाया है. इस पर परफॉर्म किया है गोरी नागोरी ने. इसके अलावा तीसरे नंबर पर 'तेरी प्यारी प्यारी दो अंखियां', चौथे पर 'वास्ते', पांचवें पर 'कोका-कोला तू', छठवें पर 'गोरी तेरी चुनरी बा लाल लाल रे', सातवें स्थान पर 'पल-पल दिल के पास', आठवें नंबर पर 'लड़की आंख मारे', नौंवे पर 'पायलिया बजनी लाडो पिया' और दसवें स्थान पर गाना 'क्या बात है' रहा.

    वहीं बात करें रानू मंडल की तो वो राणाघाट के रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाती थीं. उसके बदले उन्हें जो कुछ मिलता था उसी से पेट पालती थीं. इसी दौरान एक दिन अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने गाती हुआ रानू का वीडियो बनाकर अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गा रही थीं. ये वही वीडियो था, जिसने रानू को रातों-रात इंटरनेट स्टार बना दिया और आज वो जहां हैं उसके बारे में सभी जानते हैं.

    ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने बोला सनी देओल का 'ढ़ाई किलो का हाथ' वाला डायलॉग, देखें वीडियो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज