रानू मंडल पर बन रही है बड़ी फिल्म? लीक हो गई ये जानकारी

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) बॉलीवुड सिंगर तो बन ही चुकी हैं लेकिन अब उनकी जिंदगी पर फिल्म भी बन सकती है.

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 11:53 AM IST
रानू मंडल पर बन रही है बड़ी फिल्म? लीक हो गई ये जानकारी
रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक
News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 11:53 AM IST
रेलवे स्टेशन पर गाकर जीवन का गुजारा करने वाली महिला रानू मंडल (Ranu Mondal) की जिंदगी एक वीडियो के जरिए कुछ ऐसा बदली कि, उन्हें शायद खुद भी यकीन नहीं हो रहा होगा. सोशल मीडिया सेंसेशन (Social Media Sensation) बनने के बाद अब रानू मंडल ने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है. रानू हर जगह छाई हुई हैं, आलम ये है कि मजह कुछ दिनों में ही सोशल मीडिया पर उनके ढेर फैन पेज बन गए हैं. ऐसे में आपको जानकर हैरानी नहीं होगी कि अब रानू की जिंदगी को बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारी की जा रही है. यानी कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि रानू मंडल पर बायोपिक बन सकती है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की बंगाली भाषा की वेबसाइट के मुताबिक रानू (Ranu Mondal) की बायोपिक को लेकर कुछ जानकारियां भी लीक हो गई हैं. इस रिपोर्ट के मुताबिक रानू मंडल की बायोपिक बनने जा ही है और इस फिल्म के प्रोड्यूसर के बारे में भी जानकारी दी गई है. बताया गया है कि इस फिल्म को जाने-माने निर्माता-निर्देशक ऋषिकेश मंडल बना रहे हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Ranu mandal Himesh studio live #kismathvitenge


A post shared by Ranu mandal (@ranu_mandal6) on






ऋषिकेश मंडल ना सिर्फ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं बल्कि वो ही इसे डायरेक्ट भी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर महीने में शुरू हो जाएगी.

रानू मंडल पर बनेगी फिल्म


इसके अलावा ये जानकारी भी सामने आ रही है कि इस म्यूजिकल फिल्म में रानू मंडल खुद ही अपनी आवाज देंगी. इसके अलावा मशहूर सिंगर सिद्धार्थ राय भी इस फिल्म में अपनी आवाज देंगे. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि सिद्धार्थ राय ने रानू की बायोपिक वाली खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने कहा कि मुझे इस फिल्म में गाना गाने के लिए ऑफर आया है और मैं रामू मंडल के साथ इस फिल्म को म्यूजिक देने के लिए काफी उत्साहित हूं.

रातों-रात बदली रानू की किस्मत


बता दें कि रानू बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. वो हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी, हार्डी और हीर' में 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाती दिखाई देंगी. इस गाने की एक झलक हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी. ये क्लिप देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ऐसी वायरल हुई कि खुद हिमेश भी चौंक गए. रानू सिंगर तो बन ही चुकी हैं लेकिन अब उनकी जिंदगी की कहानी भी बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती है.

ये भी पढ़ें- Saaho First Review: साहो की इस बात से चिढ़ गए लोग, बोले- बर्बाद किया पैसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...