रानू मंडल इस एक्टर के घर करती थीं झाड़ू-पोछा, पहचानते टैलेंट तो सालों पहले बन गई होती स्टार

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) एक जाने-माने अभिनेता के घर झाडू पोछा लगाने का काम किया करती थीं.

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 5:34 PM IST
रानू मंडल इस एक्टर के घर करती थीं झाड़ू-पोछा, पहचानते टैलेंट तो सालों पहले बन गई होती स्टार
रानू मंडल ने किया खुलासा
News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 5:34 PM IST
रेलवे स्टेशन के कोने में गूंजती वो जादुई आवाज आप सभी ने अब सुन ही ली होगी. इस आवाज को सोशल मीडिया ने ऐसी पहचान दिलाई कि आज इस आवाज की मालकिन स्टार बन चुकी हैं. उसके चर्चे चारों तरफ हैं और अब तो वो बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर के तौर पर डेब्यू भी कर चुकी हैं. ये आवाज रानू मंडल (Ranu Mondal) की है. रानू ने यूं तो ढेरों इंटरव्यूज दिए हैं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने बॉलीवुड कनेक्शन के बारे में बताया है. इस कनेक्शन को जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. उस वक्त तो शायद रानू को भी अंदाजा नहीं था कि वो इतनी बड़ी स्टार बन जाएंगी.

रानू ने अपनी लगभग 1 दशक की जिंदगी गरीबी के हालातों में गुजारी है लेकिन वो कहते हैं ना कि हुनर कभी छुपता नहीं है. आखिरकार आज लोग उनकी आवाज को पहचान चुके हैं. रानू ने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के घर काम किया करती थीं.

रानू मंडल करती थीं घर का सारा काम


इस बॉलीवुड परिवार की केयर टेकर थीं रानू

रानू ने इस इंटरव्यू में बताया कि उन्हें जाने-माने अभिनेता फिरोज खान के घर में नौकरी मिली थी. रानू फिरोज खान के घर में ही रहा करती थीं. वो उनके घर पर खाना बनाती थीं, झाड़ू-पोंछा करती थीं. रानू ने बताया कि इन सभी कामों के अलावा वो फिरोज खान, उनके बेटे फरदीन खान और भाई संजय खान का भी ध्यान रखती थीं. उनकी जरूरत की चीजों, खाने और सोने जैसे कामों पर वो लगातार लगी रहती थीं.

 

Loading...



 




View this post on Instagram




 

1st time performing on stage at Nabadwip.


A post shared by Renu Mondal Teem (@ranumondal_teem) on






रानू मंडल का ये बॉलीवुड कनेक्शन वाकई दिलचस्प था और उस वक्त किसी को अंदाजा भी नहीं था कि वो इतनी बड़ी स्टार बन जाएंगी.

शोहरत से पहले मुश्किल थी रानू मंडल की जिंदगी


न्यूज 18 से बातचीत में बयान किया संगीत का सफर
वहीं न्यूज 18 से बातचीत करते हुए रानू ने अपने संगीत के सफर के बारे में भी बात की थी. रानू के अनुसार, 'मैं जब छह सात-साल की थी तभी से गाने सुनती आ रही हूं. तब दर्शकों के सामने गाने की हिम्मत नहीं होती थी. लेकिन मैं जमकर गाने सुनती थी'.

 



 




View this post on Instagram




 

#Repost @realhimesh Recorded teri meri kahani @realhimesh new song from happy hardy and heer thanks for all your love and support


A post shared by Renu Mondal Teem (@ranumondal_teem) on






रानू ने आगे बताया, 'मैंने गाना टेप-रिकॉर्डर और रेडियो से सीखा है. मैं गायकों को रेडियो या टेप-रिकॉर्डर पर गाते हुए सुनते ही मेरा पूरा ध्यान उसी ओर चला जाता था.'

10 साल बाद मिली बेटी


दूसरी जिंदगी
रानू को सबसे बड़ा गिफ्ट अपनी बेटी से मुलाकात के रूप में मिला. रानू को 10 साल पहले बिछड़ी अपनी बेटी इस वीडियो के वायरल होने के बाद मिली थी. रानू अपनी बेटी को गले लगाकर इमोशनल होती देखी गई थीं.



रानू ने कहा कि ये उनकी दूसरी जिंदगी है और इसे वह बेहतर बनाने की कोशिश करेंगी. वाकई रानू का रेलवे स्टेशन के कोने से लेकर बॉलीवुड डेब्यू तक का सफर तय करना किसी फिल्म की कहानी जैसा ही मालूम होता है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी को अडल्ट फिल्म ऑफर करेंगे रामगोपाल वर्मा? इस एक्ट्रेस ने पूछा सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 1:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...