रानू मंडल की बेटी बोलीं- मेरी मां को इस्तेमाल कर रहे हैं लोग, मिल रही है धमकी

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 4:52 PM IST
रानू मंडल की बेटी बोलीं- मेरी मां को इस्तेमाल कर रहे हैं लोग, मिल रही है धमकी
रानू मंडल की बेटी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

रानू मंडल (Ranu Mondal Daughter) की बेटी ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी मां के पैसों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 4:52 PM IST
  • Share this:
कोलकाता: रानू मंडल (Ranu Mondal)... ये नाम अब तक तो आप भी अच्छे से पहचान गए होंगे. सोशल मीडिया पर चारों तरफ बस रानू की ही आवाज सुनाई दे रही है. रानू मंडल के गाने तो आपने सुन ही लिए होंगे लेकिन हाल ही में उनकी बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय ने जो खुलासे किए वो जानकर आप चौंक जाएंगे. ये रानू की वही बेटी (Ranu Mondal Daughter) हैं, जिन पर आरोप लग रहा था कि उन्होंने अपनी मां को मुसीबत में अकेला छोड़ दिया था. एलिजाबेथ ने इन आरोपों पर सफाई देने के साथ-साथ कुछ ऐसे खुलासे कर दिए हैं कि सभी हैरान हैं. उन्होंने कई लोगों पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

मां को साथ नहीं रख पाईं

एलिजाबेथ ने बताया कि उन्होंने बचपन में मुंबई के जुहू स्थित सेंट जोसफ हाई स्कूल से पढ़ाई की थी. हालांकि जब उनका परिवार कोलकाता शिफ्ट हुआ तो जल्द ही उनकी शादी हो गई. एलिजाबेथ के मुताबिक 'मैं और मेरे पति एक ज्वाइंट फैमिली में रहते थे, ऐसे में मां रानू को साथ रखना मुमकिन नहीं था. इसके बावजूद मैंने मां को हर तरह से सपोर्ट करने की कोशिश की थी'.

मां रानू मंडल को लेकर बेटी ने कही ऐसी बात


पैसे-खाना सब दिया
एलिजाबेथ ने कहा कि 'मैं जब भी उनसे मिलने जाती थी तो उनके लिए खाना और पैसे साथ लेकर जाती थी. जब मैं और मेरे पति सूरी शिफ्ट हुए तो मां भी कई बार हमसे मिलने आईं. हम लोगों ने उन्हें हमारे साथ रहने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया. हम उन्हें फोर्स नहीं कर सकते थे. मैं भले ही उनके साथ नहीं रह सकी लेकिन मैंने उनका हमेशा ध्यान रखा है'.

मुझे धमकाते थे ये लोग
Loading...

रानू की बेटी एलिजाबेथ ने कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए एलिजाबेथ ने बताया कि 'रानाघाट के अमरा शोबई शोइतान क्लब के लोग उनकी मां का ध्यान रख रहे थे. ये लोग मुझे मां से मिलने नहीं देते थे और मुझे धमकाते थे'.

मुश्किल वक्त में थीं साथ


टांग तोड़ने की धमकी
उन्होंने आगे कहा 'क्लब के दो मेंबर्स अतींद्र और तपन ऐसे बर्ताव करते हैं वो ही मेरी मां के सगे बेटे हैं और मैं कुछ भी नहीं. इन दोनों और क्लब के कई लोगों ने मेरी टांगे तोड़ने की धमकी दी थी और कहा था मैं मेरी मां से कभी ना मिलूं. वो मेरी मां का ब्रेनवॉश कर रहे हैं और मैं असहाय महसूस कर रही हूं'.

दिमागी रूप से स्थिर नहीं हैं रानू
एलिजाबेथ ने कहा- 'मैं कोई कदम इसलिए नहीं उठाना चाहती हूं क्योंकि इसका असर सीधा मेरी मां पर पड़ेगा. वो अपनी सिंगिंग पर ध्यान नहीं दे पाएंगी. वो दिमागी रूप से स्थिर नहीं  हैं और सबसे बड़ी बात कि मीडिया उन्हें परेशान कर रही है'. बता दें कि रेलवे स्टेशन पर 'एक प्यार का नग़मा' गाना गाती हुईं रानू का वीडियो अतींद्र चक्रवर्ती ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

ऐसी ही रानू मंडल की हालत


मां को इस्तेमाल कर रहे लोग

एलिजाबेथ ने इन पर अपनी मां के पैसों का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा 'तपल और अतींद्र को शोहरत चाहिए इसलिए उन्होंने मुझे साइडलाइन कर दिया. वो मेरी मां की मदद करने का नाटक कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है. तपन मेरी मां के लिए सामान लाने की बात कह कर मां से रोज पैसे लेता है. जब मैं उनसे एक बार मिलने गई थी तो मुझे पता चला था कि उनके पास रोजमर्रा इस्तेमाल की जाने वाली चीजें भी नहीं हैं. ना बर्तन हैं और ना ही कपड़े'.

10 हजार का किस्सा

एलिजाबेथ ने बताया कि 'एक बार इन दोनों ने मेरी मां से 10 हजार रुपए लिए और सिर्फ एक सूटकेस और उनके लिए कुछ नाइटी ही खरीद कर ला पाए. मैं इन लोगों पर भरोसा नहीं करती'.

करती रहूंगी सपोर्ट


मां को करूंगी सपोर्ट
उन्होंने कहा कि 'भले ही कोई मुझ पर कितने भी इल्जाम लगाए लेकिन मैं अपनी मां को सपोर्ट करती रहूंगी. मैं अपनी मां से गुजारिश करूंगी कि वो मेरे साथ सूरी में रहने आएं लेकिन उन्हें फोर्स नहीं करूंगी. उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत परेशानियां झेली हैं और अब उन्हें अच्छे कर्मों का फल मिल रहा है. मैं उनसे प्यार करती हूं और उनकी बेटी होना मेरे लिए गर्व की बात है.'

ये भी पढ़ें- रानू मंडल से रिश्तों को लेकर बेटी ने अब किया ये खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...