रानू मंडल पर कमेंट को लेकर खुद स्वर कोकिला लता मंगेशकर हो गईं ट्रोल

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने कुछ दिनों पहले सिंगिंग सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, जो कई लोगों को पसंद नहीं आया.

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 12:11 PM IST
रानू मंडल पर कमेंट को लेकर खुद स्वर कोकिला लता मंगेशकर हो गईं ट्रोल
रानू मंडल पर लता मंगेशकर का कमेंट सुन भड़के फैंस
News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 12:11 PM IST
मुंबई . रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज़ के चर्चे तो आपने भी सुने होंगे. एक वक्त था जब वो गुजर-बसर के लिए रेलवे स्टेशनों और गलियों में घूम-घूमकर गाना गाती थीं. हर कोई रानू की आवाज़ की तुलना लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से करता था. इसी आवाज़ के दम पर आज रानू स्टार बन चुकी हैं. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में लॉन्च भी कर दिया है. यहां तक कि रानू की आवाज स्वर कोकिला लता मंगेशकर तक पहुंच गई. रानू पर प्रतिक्रिया देते हुए लता मंगेशकर ने उनसे कहा कि नकल मत करो, बल्कि ओरिजनल रहो. लता जी का ऐसा कहना शायद लोगों को पसंद नहीं आया है. इसी के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें काफी नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं.

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- 'जब लता मंगेशकर अपने पावरफुल दिनों में थीं, तब उन्होंने कई नई फीमेल सिंगर्स का करियर बर्बाद किया था. तो अब वो कैसे किसी को प्रोत्साहन दे सकती हैं'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'मैं रानू मंडल को लेकर आपकी क्रिटिसिज्म और निंदा वाली राय पर ससम्मान आपके साथ सहमत नही हूं. आपको अपने बयानों को लेकर थोड़ा और विनीत होना चाहिए और रानू मंडल को सपोर्ट करना चाहिए. रानू के पास कुछ भी खोने को नहीं हैं. ऐसे में आपके कमेंट की परवाह कोई नहीं करता. कठोर बोलने के लिए माफ कीजिए'.

लता मंगेशकर तो मिले ऐसे कमेंट्स


वहीं इसके अलावा भी लता मंगेशकर को कई तरह के निगेटिव कमेंट्स झेलने पड़ रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि उसे लता मंगेशकर से नफरत हो गई है. हालांकि अभी तक इस मामले पर रानू मंडल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. रानू की तरफ से लोग खुद ही जवाब दिए जा रहे हैं.

लता मंगेशकर ने कही थी ऐसी बात


लता मंगेशकर का बयान

दरअसल, एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं. लेकिन मैं ये भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है'. उन्होंने रानू को नसीहत देते हुए कहा, 'ऑरिजिनल रहो, सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए'. लता मंगेशकर का ये बयान किसी को पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लेकर काफी निगेटिव बातें कर रहे हैं.
Loading...





गा चुकी हैं तीन गाने

बता दें कि रानू, हिमेश रेशमिया की फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन-तीन गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं. इन गानों की एक झलक हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. रानू के अब तक के सभी गाने लोगों ने बहुत पसंद किए हैं. इन सबकी की शुरुआत रानू के एक वीडियो से हुई थी. जिसमें वो रेलवे स्टेशन के कोने में बैठी लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गा रही थीं. ये रानू की आवाज की ताकत और टैलेंट ही है जिसने उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया.

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर के साथ रानू मंडल के गाना गाने की खबर झूठी है, मार्फ्ड फोटो हुई वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...