Home /News /entertainment /

रानू मंडल की हुई थी दो शादियां, पहले पति ने गाने की वजह से छोड़ा

रानू मंडल की हुई थी दो शादियां, पहले पति ने गाने की वजह से छोड़ा

रानू मंडल की निजी जिंदगी की कहानी

रानू मंडल की निजी जिंदगी की कहानी

रानू मंडल (Ranu Mondal) की शादी दो शादियां हुई थीं. पहले पति ने रानू को जिस वजह से छोड़ा वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

    कभी रेलवे स्टेशन के एक कोने में बैठकर तो कभी गलियों में घूम-घूम कर वो लता मंगेशकर के गाने गाती थी. लोग उसके गाने सुनते और बदले में जो कुछ देते वो उससे अपने पेट भर लेती थी. ये कहानी थी रानू मंडल (Ranu Mondal) की जब तक वो मशहूर नहीं हुई थीं. अब वो प्लेबैक सिंगर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. रातों-रात स्टार बनने वाली इस महिला के बारे में हर कोई जानना चाहता है. ऐसे में कई मीडिया रिपोर्ट्स में रानू को लेकर तरह-तरह के खुलासे किए जा रहे हैं. हाल में एक दावा रानू की शादी को लेकर भी किया गया है.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानू की दो शादियां हुई थीं. उनका पहला पति पश्चिम बंगाल से था, वो रानू को कुछ खास अहमियत नहीं देता था. रानू 20 साल की उम्र से ही क्लब में गाना गाया करती थीं. रानू की आवाज इतनी मशहूर हो गई कि ससुराल वालों को इससे दिक्कत होने लगी. रानू के पति को भी ये सब पसंद नहीं था. धीरे-धीरे रानू से पति की दूरियां बढ़ने लगीं और आखिरकार पति ने रानू को छोड़ दिया.



    इस पति से रानू को एक बेटा और एक बेटी है. अपनी शादी टूटने के बाद रानू बुरी तरह टूट गईं उन्होंने गाना बंद कर दिया और साल 2000 के आस-पास मुंबई चली आईं. यहां आकर उन्हें फिरोज खान जैसे बड़े सुपरस्टार के घर में नौकरी मिल गई. कुछ समय बीता और रानू की मुलाकात बबलू मंडल से हुई. बबलू बंगाल के ही रहने वाले थे और दोनों ने शादी कर ली.

    जब टूटी रानू मंडल की शादी


    रानू के पति बबलू एक होटल में काम करते थे. वहीं दुर्भाग्य देखिए कि 2003 में ही बबलू की मृत्यु हो गई. बबूल के गुजरने के बाद रानू खुद को संभाल नहीं पा रही थीं और वो दुखी होकर पश्चिम बंगाल लौट आईं. यहां पर उन्होंने जगह-जगह घूम-घूमकर गाना शुरू कर दिया. रानू की आवाज ऐसी थी कि लोग उनकी ओर खिंचे चले आते थे. लोग रानू को गाने के बदले कुछ न कुछ दे जाया करते थे.

    गली-गली घूमकर गाती थीं गाने


    बताया जाता है कि करीब 10 सालों तक ऐसा ही चला. लेकिन एक दिन अचानक जब रानू राणाधाट के एक रेलवे स्टेशन पर बैठकर गा रही थीं, तभी वहां से राणाघाट में ही रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती गुजर रहे थे, अतींद्र, रानू की आवाज सुन रुक गए. वो इस आवाज से इतने मुग्ध हो गए कि उन्होंने रानू का वीडियो बनाकर अपने सोशल एकाउंट पर शेयर कर दिया. अचानक देखते ही देखते इसी वीडियो के कारण रानू रातों-रात स्टार बन गईं. आज रानू अपनी जादुई आवाज से सभी को अपना फैन बना चुकी हैं.

    ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor की फिल्म Gunjan Saxena The Kargil Girl का पहला पोस्टर, लुक देखकर हैरान रह जाएंगे 

    Tags: Bollywood, Entertainment, Himesh reshamiya, Ranu Mondal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर