• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • इंटरनेट पर एक और 'रानू मंडल' ने मचाई सनसनी, रातों-रात वीडियो वायरल

इंटरनेट पर एक और 'रानू मंडल' ने मचाई सनसनी, रातों-रात वीडियो वायरल

इस महिला को बताया जा रहा रानू मंडल 2.0

इस महिला को बताया जा रहा रानू मंडल 2.0

रानू मंडल (Ranu Mondal) की तरह ही गाना गाती हुई एक और महिला का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. इंटरनेट सनसनी से बॉलीवुड सिंगर बन चुकीं रानू मंडल (Ranu Mondal) की कहानी तो आप जानते ही होंगे. एक रेलवे स्टेशन के कोने में बैठकर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल आज स्टार बन चुकी हैं. ये सब मुमकिन हुआ सोशल मीडिया के जरिए. वहीं अब इसी सोशल मीडिया पर एक और महिला का वीडियो वायरल  (Ranu Mondal Viral Video) हो रहा है, जो रानू मंडल की तरह ही गाना गा रही है. इस वीडियो में वो रानू का गाना 'तेरी मेरी कहानी' गाने की कोशिश कर रही है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में इंटरनेट पर रातों-रात धूम मचा दी है.

    इस महिला का वीडियो दीपांकर बैश्य नाम के एक शख्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस शख्स के इंस्टाग्राम एकाउंट का नाम है चिरागदीपऑफिशियल. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- '#RanuMondal 2.0 (मालीगांव) गुवाहाटी में. इस वीडियो को शूट करने और शेयर करने के लिए मेरे दोस्त तनमय डे को खास धन्यवाद'. वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर होने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.




    इस वीडियो में एक महिला नजर आ रही हैं, जो हंसते हुए अपना और एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कह रही हैं. वहीं जब वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स उनसे गाने को कहता है तो वो हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में रानू मंडल द्वारा गाया हुआ गाना 'तेरी मेरी कहानी' गा रही हैं. इस महिला का नाम वीडियो में नहीं बताया गया है, वहीं कई लोग इन्हें रानू की हमशक्ल भी बता रहे हैं.



    बात करें रानू की तो उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में तीन-तीन गाने गाकर बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर लिया है. बीते दिनों रानू एक वीडियो के चलते जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं, जिसमें उनपर फैंस की बेइज्जती के आरोप लग रहे थे. वहीं बीते कुछ समय से रानू का कोई सिंगिंग वीडियो सामने नहीं आया है.

    ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को बताया बदसूरत, कही भद्दी बातें, मिला मुंहतोड़ जवाब 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज