लाइव टीवी
Elec-widget

इंटरनेट पर एक और 'रानू मंडल' ने मचाई सनसनी, रातों-रात वीडियो वायरल

News18Hindi
Updated: November 25, 2019, 10:40 AM IST
इंटरनेट पर एक और 'रानू मंडल' ने मचाई सनसनी, रातों-रात वीडियो वायरल
इस महिला को बताया जा रहा रानू मंडल 2.0

रानू मंडल (Ranu Mondal) की तरह ही गाना गाती हुई एक और महिला का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 10:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इंटरनेट सनसनी से बॉलीवुड सिंगर बन चुकीं रानू मंडल (Ranu Mondal) की कहानी तो आप जानते ही होंगे. एक रेलवे स्टेशन के कोने में बैठकर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल आज स्टार बन चुकी हैं. ये सब मुमकिन हुआ सोशल मीडिया के जरिए. वहीं अब इसी सोशल मीडिया पर एक और महिला का वीडियो वायरल  (Ranu Mondal Viral Video) हो रहा है, जो रानू मंडल की तरह ही गाना गा रही है. इस वीडियो में वो रानू का गाना 'तेरी मेरी कहानी' गाने की कोशिश कर रही है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में इंटरनेट पर रातों-रात धूम मचा दी है.

इस महिला का वीडियो दीपांकर बैश्य नाम के एक शख्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस शख्स के इंस्टाग्राम एकाउंट का नाम है चिरागदीपऑफिशियल. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- '#RanuMondal 2.0 (मालीगांव) गुवाहाटी में. इस वीडियो को शूट करने और शेयर करने के लिए मेरे दोस्त तनमय डे को खास धन्यवाद'. वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर होने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#RanuMondal 2.0 in (Maligaon)Guwahati. #Special Thanks to my friend Tanmoy Dey for shooting and Sharing this vdo. Vdo Rights :- Tanmoy dey #ranumondal #himeshreshammiya


A post shared by Dipankar Baishya (@chiragdipofficial) on






इस वीडियो में एक महिला नजर आ रही हैं, जो हंसते हुए अपना और एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कह रही हैं. वहीं जब वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स उनसे गाने को कहता है तो वो हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में रानू मंडल द्वारा गाया हुआ गाना 'तेरी मेरी कहानी' गा रही हैं. इस महिला का नाम वीडियो में नहीं बताया गया है, वहीं कई लोग इन्हें रानू की हमशक्ल भी बता रहे हैं.



बात करें रानू की तो उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में तीन-तीन गाने गाकर बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर लिया है. बीते दिनों रानू एक वीडियो के चलते जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं, जिसमें उनपर फैंस की बेइज्जती के आरोप लग रहे थे. वहीं बीते कुछ समय से रानू का कोई सिंगिंग वीडियो सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को बताया बदसूरत, कही भद्दी बातें, मिला मुंहतोड़ जवाब 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 9:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...