रानू मंडल को मशहूर बनाने वाले शख्स ने ढूंढा एक और टैलेंट, मिलेगा बॉलीवुड में मौका?

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 3:51 PM IST
रानू मंडल को मशहूर बनाने वाले शख्स ने ढूंढा एक और टैलेंट, मिलेगा बॉलीवुड में मौका?
रानू मंडल के साथ अतींद्र चक्रवर्ती

रानू मंडल (Ranu Mondal) का वीडियो शेयर करने वाले अतींद्र चक्रवर्ती ने हाल ही में एक नए सिंगर का वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो भी वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 3:51 PM IST
  • Share this:
रानू मंडल (Ranu Mondal) के बारे में तो आप अब तक सबकुछ जान ही गए होंगे. किस तरह वो एक लाचार महिला से बॉलीवुड सिंगर बन चुकी हैं. रानू की जिंदगी में इस बदलाव का सिलसिला शुरू हुआ था एक वीडियो के बाद. इस वीडियो में रानू हूबहू लता मंगेशकर के अंदाज में 'एक प्यार का नगमा' गाती दिखाई दे रही थीं. ये वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि रानू रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. ये वीडियो अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने शेयर किया था. यानी एक तरह से रानू को इंटरनेट सेंसेशन बनाने वाले अतींद्र ही थे. वहीं इन्हीं अतींद्र ने रानू के अलावा एक और शॉकिंग टैलेंट खोज निकाला है.

दरअसल, हाल ही में रानू मंडल का वीडियो वायरल होने के बाद अतींद्र के फेसबुक पेज Social Worker Atindra से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है. ये शख्स किशोर कुमार का गाना 'मुसाफिर हूं यारों' गा रहा है. इस शख्स की आवाज इतनी शानदार है कि सुनने वाले मंत्रमुग्ध हो गए. इस वीडियो पर मिले कमेंट्स पर नजर डालें तो हर कोई इस शख्स की तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है. वहीं कई तो इसकी पहचान के बारे में भी सवाल पूछ रहे हैं. यहां देखें इस शख्स का वीडियो-



टाइम्स के बंगाली भाषा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अतींद्र ने रानाघाट का नया टैलेंट ढूंढ लिया है. इस शख्स का नाम सुरजीत मुखर्जी बताया जा रहा है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सुरजीत पार्श्वगायक किशोर कुमार का बहुत बड़ा फैन है और हर वक्त बस उन्हीं के गाने गुनगुनाता रहता है. बताया गया है कि ये वीडियो अतींद्र ने ही लिया और अपने सोशल एकाउंट पर शेयर किया है. वहीं, अब देखने वाली बात ये होगी कि किया सुरजीत को भी रानू की तरह बॉलीवुड में इतना बड़ा मौका मिल पाएगा या नहीं.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Recorded teri meri kahani my new song from happy hardy and heer with the very talented ranu mondal who has a divine voice , all your our dreams can come true if we have the courage to peruse them , a positive attitude can really make dreams come true , thanks for all your love and support


A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on






बात करें रानू की तो वो मशहूर होने से पहले रेलवे स्टेशनों और गलियों में घूम-घूम कर गाना गाती थीं. उसके बदले जो कुछ भी मिलता था उससे अपना गुजारा कर लेती थीं. वहीं 10 सालों तक गरीबी के दौर से गुजरने के बाद अब रानू अपने टैलेंट के दम पर स्टार बन चुकी हैं. संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' से बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर लॉन्च कर दिया है. जहां चारों तरफ से रानू को सपोर्ट मिल रही है, वहीं खुद हिमेश भी ये बोल चुके हैं कि रानू को सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर इस शख्स को क्यों बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा? जानें पूरा सच 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 2:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...