लाइव टीवी

रानू मंडल का वीडियो देख गुस्साए लोग, कहा- अब इज्जत खत्म

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 4:21 PM IST
रानू मंडल का वीडियो देख गुस्साए लोग, कहा- अब इज्जत खत्म
रानू मंडल को मिले फैंस के निगेटिव कमेंट्स

रानू मंडल (Ranu Mondal) को एक महिला फैन से बदसलूकी करते देख सोशल मीडिया पर लोग बुरी तरह गुस्सा गए हैं और रानू मंडल को काफी भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 4:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रानू मंडल (Ranu Mondal) जिन्होंने अपनी पहचान टैलेंट और विनम्रता के दमपर बनाई आज उसी पहचान पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. लता मंगेशकर का गाना गा रही रानू मंडल के एक वीडियो ने जिस तरह उन्हें रातों-रात लोगों की फेवरेट सिंगर बना दिया था, ठीक उसी तरह उनके हाल ही में वायरल (Ranu Mondal Viral) हो रहे वीडियो ने रानू को लोगों की नफरत दिलाना भी शुरू कर दिया. इस वीडियो में रानू एक महिला फैन के छूने पर बुरी तरह नाराज होती दिख रही हैं. इस फैन ने रानू से सिर्फ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की थी. बस रानू की यही बात लोगों को पसंद नहीं आई.

रानू आज तक जिन सोशल मीडिया यूजर्स की फेवरेट थीं, वही रानू के लिए भद्दे-भद्दे कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने रानू के लिए लिखा- 'इज्जत खत्म'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'घी कम ही लोगों को हजम होता है'. एक अन्य ने लिखा- 'दीदी ऐसे कैसे चलेगा. एक गाना तो आ गया अब और कोई गाना चलने वाला नहीं है'. वहीं कुछ का कहना है कि 'औकात भूल गई'. इसके अलावा कई लोगों ने रानू को घमंड ना करने की नसीहत दी है.

रानू मंडल को मिले ऐसे कमेंट्स


एक मौका वो भी था जब सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर ने रानू को ऑरिजनल रहने की नसीहत दी थी और लोगों को लता मंगेशकर की बात भी ठीक नहीं लगी थी. सोशल मीडिया पर सभी रानू मंडल के सपोर्ट में पोस्ट करते हुए नजर आ रहे थे लेकिन रानू की एक हरकत ने फैंस को ऐसा निराश किया कि अब सभी रानू को ही भद्दी बातें सुना रहे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि इस मामले पर रानू अपना पक्ष रखने के लिए सामने आती हैं या नहीं.



बता दें कि एक समय ऐसा था जब रानू मंडल रेलवे स्टेशन के कोने में बैठकर बॉलीवुड के गाने गाती थीं और राहगीर उस गाने को सुनकर रानू को कभी पैसे तो कभी खाने के लिए कुछ दे दिया करते थे. वहीं एक दिन अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर रानू का एक वीडियो शेयर किया जो रातों-रात वायरल हो गया.


Loading...

इस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नग्मा' गा रही थीं. लोगों को रानू की आवाज इतनी पसंद आई कि हिमेश रेशमिया के जरिए उन्हें बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर भी मौका मिल गया. लेकिन अब रानू के एक वीडियो ने उनके लिए काफी मुसीबतें खड़ी दी हैं.

ये भी पढ़ें- Panipat Trailer को देखकर अर्जुन कपूर पर भड़के लोग, कहा- बर्बाद कर दी फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 4:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...