Home /News /entertainment /

रेलवे स्टेशन पर गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल का नया वीडियो, आवाज से गूंज उठा पूरा हॉल

रेलवे स्टेशन पर गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल का नया वीडियो, आवाज से गूंज उठा पूरा हॉल

रानू मंडल का नया वीडियो वायरल

रानू मंडल का नया वीडियो वायरल

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने अपना पहला स्टेज शो किया है. खचा-खच भरे हॉल में उनकी आवाज चारों तरफ गूंजती सुनाई दे रही है.

    रेलवे स्टेशन पर गाने वाली एक महिला अपनी आवाज के कारण ऐसी मशहूर हुई कि आज देश में उन्हें हर कोई स्टार के तौर पर पहचानता है. आप तो समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं सिंगर रानू मंडल (Ranu Mondal) की. रानू को हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने बॉलीवुड (Bollywood) में प्लेबैक सिंगर के तौर पर डेब्यू भी करवा दिया है. वहीं इतनी पॉप्युलैरिटी हासिल करने के बाद रानू एक के बाद एक कई शोज में पहुंच रही हैं और हर शो में कोई ना कोई गाना गाकर सभी को अपनी आवाज से मुग्ध कर दे रही हैं. हाल ही में रानू का एक नया वीडियो सामने आया है. ये वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया है.

    इस वीडियो में रानू खचाखच भरे हॉल के सामने गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं रानू की सुरीली और दमदार आवाज पूरे हॉल में गूंज रही है. वीडियो को देखकर मालूम होता है कि ये किसी ईवेंट में लिया गया है. इंस्टाग्राम पर रानू के एक फैन पेज ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि ये रानू का पहला स्टेज शो है जो पश्चिम बंगाल के नवद्वीप में आयोजित हुआ है. यहां देखें रानू के पहले स्टेज शो का वीडियो-








    View this post on Instagram





    1st time performing on stage at Nabadwip.


    A post shared by Renu Mondal Teem (@ranumondal_teem) on






    इस वीडियो की खास बात ये भी है कि स्टेज पर रानू के साथ वो शख्स खड़े हैं, जिन्होंने रानू का वीडियो बनाया था और उन्हें रातों-रात मशहूर कर दिया था. वहीं रानू को देखेंगे तो आपको बिल्कुल नहीं लगेगा कि ये उनका पहला स्टेज शो है. रानू जिस अंदाज में गा रही है उसे देखकर लोग मोहित होकर तालियां बजा रहे हैं. स्टेज पर भी रानू ने हिमेश रेशमिया का गाना 'तेरी मेरी कहानी' गया है.



    बात करें रानू की निजी जिंदगी की तो मशहूर होने से पहले गरीबी का आलम ये था कि रानू को रेलेव स्टेशन पर कोने में बैठ कर भीख मांगनी पड़ती थी. वो गाना गातीं और रास्ते से गुजरते लोग उनकी आवाज सुनकर उन्हें कुछ पैसे या खाने की चीजें दे जाया करते. रानू ने अपने हालातों के बारे में खुद एक सिंगिंग रिएलिटी शो में बताया था.

    ये भी पढ़ें- रानू मंडल की वजह से सलमान खान की आंखों में आए आंसू, इस वजह से हिमेश रेशमिया से नहीं हैं खुश!

    Tags: Bollywood, Entertainment, Himesh reshamiya, Ranu Mondal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर