लाइव टीवी

सलमान खान के गिफ्ट पर रानू मंडल ने तोड़ी चुप्पी, 55 लाख के फ्लैट और गाड़ी पर कही ये बात

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 4:48 PM IST
सलमान खान के गिफ्ट पर रानू मंडल ने तोड़ी चुप्पी, 55 लाख के फ्लैट और गाड़ी पर कही ये बात
सलमान खान के गिफ्ट से जुड़ी खबरों पर बोलीं रानू मंडल

बीते दिनों ऐसी फेक न्यूज आई थी कि सलमान खान (Salman Khan) ने रानू मंडल (Ranu Mondal) को फ्लैट और गाड़ी गिफ्ट किया है. ऐसी खबरों की सच्चाई रानू मंडल ने खुद बताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 4:48 PM IST
  • Share this:
हाल ही में रानू मंडल (Ranu Mondal) का पहला बॉलीवुड गाना रिलीज हुआ है. ये गाना रिलीज होते ही एक बार फिर रानू जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. अपने एक वीडियो के जरिए इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू मंडल को लेकर कई तरह की खबरें उड़ी थीं. जिसमें कई सच्ची थीं तो कई झूठी... ऐसी ही एक खबर थी कि रानू की आवाज से खुश होकर बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें 55 लाख का फ्लैट और गाड़ी गिफ्ट की है. वहीं बाद में ये बात पूरी तरह झूठी भी बताई गई. अब ऐसी खबरों पर खुद रानू मंडल का बयान आ गया है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक रानू मंडल से जब एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान खान द्वारा 55 लाख का फ्लैट गिफ्ट किए जाने वाली खबर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ी सहजता से जवाब दिया. रानू ने कहा, 'अगर वो मुझे घर देते तो सबके सामने एनाउंस करते. अगर वो खुद आकर ऐसी बात नहीं कहते तो ऐसा सोचना ठीक नहीं होगा'. उन्होंने आगे कहा, 'जिसकी जैसी भावना आती है लोग उसी तरह से लिखते रहते हैं'.

रानू मंडल ने बताई सच्चाई


सलमान से नहीं मांगी मदद

वहीं रानू से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्मों में गाना गाने के लिए सलमान से कोई मदद मांगी थी ? इस पर रानू ने जवाब दिया कि 'जी नहीं, मैंने किसी को नहीं बोला. उनको बोलना तो दूर की बात है मैंने हिमेश रेशमिया से भी नहीं कहा था. उन्होंने मुझे 'सुपरस्टार सिंगर' में गाते हुए सुना. मैं उनका शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि वो भगवान के रूप में मुझे मिले'.

हिमेश रेशमिया ने दिया मौका


अगर गिफ्ट देते सलमान
Loading...

रानू ने कहा कि 'मुझे तपन ने बताया कि फ्लैट के अलावा सलमान ने मुझे रेड कलर की गाड़ी दी है ऐसी खबरें भी चल रही हैं. लेकिन मैंने ऐसी बातों पर कभी यकीन नहीं किया क्योंकि अगर मेरी उनसे कभी बात हुई होती या उन्होंने कोई एनाउंसमेंट किया होता तो ही ये बात सही होती'.

बन गईं बॉलीवुड सिंगर


सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता 

बता दें कि उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' से बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर लिया है. इस फिल्म के लिए उन्होंने हिमेश के साथ एक नहीं बल्कि तीन-तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. हिमेश, रानू से इस कदर इंप्रेस्ड हैं कि वो कह चुके हैं कि रानू को सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल ने लता मंगेशकर के कमेंट पर दिया जवाब, कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...