रानू से स्टूडियो में हिमेश इस तरह गवा रहे थे गाना, मना करने के बाद भी 'दोस्त' ने बनाया वीडियो

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) बार-बार पीछे खड़े शख्स को वीडियो ना बनाने को कह रहे थे. लेकिन उसने रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ रिकॉर्ड‌िंग का वीडियो बना लिया.

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 4:52 PM IST
रानू से स्टूडियो में हिमेश इस तरह गवा रहे थे गाना, मना करने के बाद भी 'दोस्त' ने बनाया वीडियो
रानू मंडल की रिकॉर्डिंग के दौरान के वीडियो अब सामने आ रहे हैं.
News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 4:52 PM IST
रानू मंडल (Ranu Mondal) से स्टूडियो में गाना गवाने के लिए हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) को जमकर पापड़ बेलने पड़े थे. रानू ने हमेशा फिल्मी गानों को सुनकर गाना गया था. उन्होंने कभी किसी संगीतकार की तैयार की गई धुन पर गाना नहीं गाया था. रानू मंडल की गायकी का ज्यादातर हिस्सा लता मंगेशकर के अंदाज से मिलता-जुलता था. ऐसे में हिमेश की तैयार की गई धुन को अचानक सुनने के बाद उसे एक नए अंदाज में गाना रानू के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था.

ऐसे में रानू मंडल के साथ हिमेश रेशमिया को अपने स्टूडियो में जमकर मेहनत करनी पड़ी. लेकिन जब रानू ने किसी तरह हिमेश ‌का गाना रिकॉर्ड कर लिया तभी हिमेश ने इस गाने को वायरल कराने का मन बना लिया था.

रानू के साथ वीडियो बनाने के लिए हिमेश ने जुटाया था तामझाम
हिमेश के स्टूडियों में रानू मंडल के साथ गाने की वीडियो शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है. इसमें हिमेश रेशमिया अपने संगीतकार वाले अंदाज में एक खास जगह पर खड़े हैं. वो कैमरामैन्स के निर्देशों के अनुसार खुद एक खास पोज में खड़े हुए हैं. इस दौरान कैमरामैन्स के अलावा कुछ लोग अपने-अपने मोबाइल फोन लेकर भी रिकॉड‌िंग शुरू कर देते हैं.

लेकिन इसी बीच हिमेश रेशमिया के स्टूडियो का ही एक शख्स पीछे से रिकॉर्ड‌िंग शुरू कर देता है. हिमेश अपनी शूटिंग रोककर उस शख्स से रिकॉर्ड‌िंग बंद करने को कहते हैं. लेकिन वो रिकॉ‌र्डिंग करता जाता है. असल में पीछे से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिखाई दे जाता है कि गाने के जो वीडियो हिमेश ने जारी किए हैं, उनके लिए उन्होंने कितना ताम-झाम जुटाया था.

हिमेश रेशमिया और रानू मंडल के इस वीडियो को पूरा देखें, इसमें कई वीडियो को मिलाया गया है

Loading...

रानू मंडल के साथ गायकी के कुछ वीडियो पहले भी आ चुके हैं. एक वीडियो पहले आया था जिसमें हिमेश मौजूद नहीं थे और उनके सहकर्मी रानू से गाना गवाने की कोशिश कर रहे थे. इसमें रानू को सामने आ रही चुनौतियों को साफ देखा जा सकता था. असल में आधुनिक तकनीक के साथ रानू को खुद को ढाल लेने में काफी समय लगा. जबकि उन्हें अपना गाना रिकॉर्ड करने के बाद वापस कोलकाता भी लौटना था.

यह भी पढ़ें- रानू मंडल के स्टूडियो में रिकॉर्ड‌िंग का पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.

ऊपर देखे गए वीडियो रिकॉर्ड‌िंग के बाद ये वीडियो बनाए गए हैं.






उल्लेखनीय है कि रानू मंडल अब बेहद जाना-पहचाना नाम हो गई हैं. लेकिन बीती 28 जुलाई से पहले उनको कोई नहीं जानता था. वह पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पाल रही थीं. लेक‌िन यही पर उन्हें यतींद्र मिले, जिन्होंने उनके गाने को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाला. इसके बाद से अब तक वह बॉलीवुड के लिए करीब पांच गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंः हिमेश रेशमिया ने रिलीज किया था अधूरा वीडियो, देखिए रानू मंडल ने स्टूडियो में कैसे की रिकॉर्डिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 4:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...