लाइव टीवी

रानू मंडल ने लता मंगेशकर के 'नकल' वाले कमेंट पर दिया जवाब, कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 4:16 PM IST
रानू मंडल ने लता मंगेशकर के 'नकल' वाले कमेंट पर दिया जवाब, कही ऐसी बात
लता मंगेशकर के बयान पर बोलीं रानू मंडल

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने बताया कि वो किस कदर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की फैन हैं और उन्होंने अपना करियर कैसे बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 4:16 PM IST
  • Share this:
रानू मंडल (Ranu Mondal)... ये नाम तो अब सोशल मीडिया के जरिए घर-घर तक पहुंच गया है. एक वक्त था जब रानू रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं और भीख में जो भी मिलता था उससे पेट पालती थीं. एक दिन वो जब लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना 'एक प्यार का नग्मा है' (Ek Pyar Ka Nagma Hai) गा रही थीं तो एक शख्स ने उनका वीडियो बना सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसी वीडियो की बदौलत आज रानू स्टार बन गई हैं. यहां तक कि रानू का आवाज लता मंगेशकर तक भी पहुंच गई. जिसके बाद उन्होंने रानू को नकल ना करने की सलाह दे डाली. स्वर कोकिला लता मंगेशकर की इस सलाह पर रानू ने पहली बार जवाब दिया है.

हाल ही में रानू का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हुआ है. इस गाने की लॉन्च ईवेंट पर रानू सज-धज कर पहुंची और उन्होंने मीडिया से खुलकर बात की. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसी ईवेंट पर रानू ने लता मंगेशकर को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कहा, 'मैं बचपन से लता जी के गाने गाते आई हूं. लता जी के गाने मुझे बहुत पसंद हैं. लोग मुझसे कहा करते थे कि मेरी आवाज लता जी से मिलती है, मैं अपने आपको इसलिए भाग्यशाली मानती हूं'.

खुलकर बोलीं रानू मंडल


वहीं रानू से पहले हिमेश रेशमिया ने भी इस मामले पर जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि 'मुझे देखना होगा कि लता जी ने ये कमेंट किस नजरिए को ध्यान में रखते हुए किया है. मैं ऐसा महसूस करता हूं कि किसी सिंगर की नकल करना काम नहीं आता है. लेकिन मैं ये भी मानता हूं कि किसी से प्रेरणा लेना भी बेहद जरूरी है. रानू को ऐसा टैलेंट जन्म से ही मिला है, वो लता जी से प्रेरित हैं. मुझे नहीं लगता है कि रानू ने किसी की आवाज को कॉपी किया है'.

शानदार बॉलीवुड डेब्यू


बता दें कि लता मंगेशकर ने रानू मंडल पर बयान देते हुए कहा था, 'कॉपी करो लेकिन खुद का कुछ नया अंदाज लेकर भी आओ'. उन्होंने रानू को ओरिजनल रहने की सलाह दी थी. लता मंगेशकर का ये बयान रानू के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया था. यहां सुनें रानू का पहला बॉलीवुड गाना-


Loading...

वहीं अब रानू, हिमेश के साथ बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन-तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. सभी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने सलमान खान को पछाड़ा, तोड़ डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 10:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...