• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बंगाली सिंगर रुपांकर बागची के साथ नजर आईं रानू मंडल, सुनाया ये गीत, देखिए वीडियो

बंगाली सिंगर रुपांकर बागची के साथ नजर आईं रानू मंडल, सुनाया ये गीत, देखिए वीडियो

रानू मंडल का पहला गाना पिछले साल रिलीज हुआ था मगर उसके बाद से वो गायब हैं

रानू मंडल का पहला गाना पिछले साल रिलीज हुआ था मगर उसके बाद से वो गायब हैं

रानू (Ranu Mondal) अब बंगाली सिंगर रूपांकर बागची (Rupankar Bagchi) द्वारा होस्ट किए एक शो में नजर आने वाली हैं. शो का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें रानू सागर किनारे गीत गाते नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    रानू मंडल (Ranu Mondal) तो आपको याद ही होंगी! रानू मंडल इस बात का सबूत हैं कि सोशल मीडिया (Social Media) में कितनी शक्ति है. दरअसल, रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का 'एक प्यार का नगमा है' गीत गुनगुना रही थीं. उनके उस गीत को सोशल मीडिया पर बहुत वायरल किया गया और रानू रातोंरात लोगों की नजर में आ गईं. यही नहीं, संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना भी गवाया था. हिमेश के साथ गाया हुआ उनका गाना 'तेरी मेरी कहानी' काफी फेमस हुआ था.


    रूपांकर बागची के साथ रानू मंडल आएंगी नजर

    रानू मंडल का पहला गाना पिछले साल रिलीज हुआ था मगर उसके बाद से वो गायब हैं. लोग भी जानना चाह रहे हैं कि रानू मंडल अब क्या कर रही हैं. रानू अब बंगाली सिंगर रूपांकर बागची द्वारा होस्ट किए एक शो में नजर आने वाली हैं. शो का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें रानू सागर किनारे गीत गाते नजर आ रही हैं. रानू और रुपांकर बाग्ची 2 जनवरी को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर एक शो करते नजर आएंगे जिसमें दोनों अपने सुरों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

    रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों रानू मंडल रानाघाट के अपने पुराने निवास में रहती हैं. लॉकडाउन के कारण रानू मंडल को घर चलाने में काफी समस्या हो रही थी जिसके बाद उन्होंने अपने पुराने घर में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहने का फैसला किया था. उन्हें बॉलीवुड में गाने के मौके भी नहीं मिल रहे हैं जिसके कारण उनके पास पैसों की कमी हो रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज