लाइव टीवी

रानू मंडल ने गाया सलमान खान की फिल्म का गाना, VIRAL हुआ नया वीडियो

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 9:39 AM IST
रानू मंडल ने गाया सलमान खान की फिल्म का गाना, VIRAL हुआ नया वीडियो
रानू मंडल ने सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का गाना गाया है.

कुछ लोग रानू मंडल (Ranu Mondal) के नए वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो इस बात पर नाराज हैं कि रानू लीजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की नकल क्यों कर रही हैं?

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 9:39 AM IST
  • Share this:
सिगिंग सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक नया वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रानू सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का गाना 'दिल दीवाना' गाती दिख रही हैं. वीडियो भले ही अब वायरल हो रहा है, लेकिन यह लेटेस्ट नहीं है. ये भी रानू का एक पुराना वीडियो है. इसे 24 अगस्त 2019 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. इंटरनेट पर आते ही ये वीडियो रानू मंडल के फैन्स के दिल पर छा गया. तभी तो इसे अलग-अलग तरह से एडिट कर पेश किया जा रहा है.

कुछ लोगों ने रानू के वीडियो के साथ 'मैंने प्यार किया' के गाने का असली वीडियो जोड़ डाला है. तो वहीं कुछ रानू के असल वीडियो को ही शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर फैन्स की कमेंट्स की बाढ़ आई हुई है. तनजीला सबीर ने लिखा, 'बेहद प्यारी आवाज.' नूरीन इकबाल ने लिखा, 'रानू को बेहतरीन आवाज का आशीर्वाद मिला है'. वहीं असद ने लिखा, 'मैं कोई एक्सपर्ट नहीं हूं. लेकिन इस वीडियो का आंकलन करने के बाद मैं निशब्द हूं.'


कुछ लोग रानू की तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो इस बात पर नाराज हैं कि रानू लीजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर की नकल क्यों कर रही हैं? बृंदा ने लिखा, रानू मंडल लता जी की बराबरी करने की कोशिश क्यों कर रही हैं? आवाज अच्छी है लेकिन नकल किसी काम की नहीं है. यह काफी अप्राकृतिक और बुरा सुनाई देता है. कई आने वाले सिंगर रानू मंडल से बेहतर गा सकते हैं.

ranu mondal

यह भी पढ़ें:

रानू मंडल का नया गाना वायरल, सुनकर पहले वाले गाने को भूल जाएंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 9:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...