रानू मंडल का 'गाना गाते' ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल हुए ट्रोल, नया वीडियो वायरल

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 1:25 PM IST
रानू मंडल का 'गाना गाते' ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल हुए ट्रोल, नया वीडियो वायरल
रानू मंडल के गाने पर किसी ने वीडियो एडिट कर के ममता और केजरीवाल के विजुअल लगा दिए.

सोशल मीडिया की सनसनी रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज का दीवाना अब बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के लोग भी हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2019, 1:25 PM IST
  • Share this:
रेलवे स्टेशन सिंगर से बॉलीवुड सिंगर बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) का पहला ही गाना 'तेरी मेरी कहानी' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. टिकटॉक के जमाने में कोई भी गाना-डायलॉग वायरल होते ही लोग उसका अपना वर्जन तैयार करने में लग जाते हैं. इस दौर में रानू मंडल के गाने पर कई यूजर्स ने अपने वीडियो बना लिए. लेकिन इसी दौरान किसी ने 'तेरी मेरी कहानी' पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को फिट कर दिया. इससे तैयार हुआ नया वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में ममता के कुछ पुराने विजुअल और केजरीवाल के भी कुछ पुराने विजुअल्स को इस तरह से फिट किया गया है कि वे इस गाने को पूरी तरह से बैठ गया है. उल्लेखनीय है कि इस गाने से दोनों ने राजनेताओं का कोई लेना-देना नहीं है. यह बस कुछ सोशल मीडिया के ट्रोलर्स की करामात है. हालांकि रानू मंडल पश्चिम बंगाल की ही रहने वाली हैं. भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने रानू मंडल के वीडियो को शेयर करते हुए बंगाल की धरती को प्रतिभाओं वाली धरती बताया था.



इसके अलावा रानू मंडल के गाने का कोई राजनैतिक कनेक्‍शन नहीं है. लेकिन अब ममता और केजरीवाल का वीडियो आने के बाद कई सारे लोग इसे नये सिरे से शेयर कर रहे हैं.



उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों इंटरनेट से लोगों के घरों तक पहुंचने वाली सबसे बड़ी हस्ती रानू मंडल हैं. वह पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना भरण-पोषण करती थीं. उनके पास कमाई का कोई जरिया नहीं था. उनके परिवार में बेटी के अलावा कोई नहीं है. बेटी भी उन्हें काफी समय से छोड़कर चली गई थी.

रानू मंडल का असली गाना यहां देखें
Loading...




 




View this post on Instagram




 

#Repost @realhimesh Recorded teri meri kahani @realhimesh new song from happy hardy and heer thanks for all your love and support


A post shared by Renu Mondal Teem (@ranumondal_teem) on






ऐसे में पूरा देश रानू मंडल के बारे में जानने में लग गया. साथ उनके गानों को लोगों ने काफी शेयर किया. नतीजतन संगीतकार-गायक हिमेश रेशमिया की ओर से फिल्म में गाना देने के बाद उनकी नई पहचान बनी है. यह गाना हिमेश की अगली फिल्म 'हैप्पी हार्ड एंड हीर' में सुना जा सकेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...