• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रानू मंडल ने दिवाली पर फिर गाया गाना, ताबडतोड़ वायरल हुआ वीडियो

रानू मंडल ने दिवाली पर फिर गाया गाना, ताबडतोड़ वायरल हुआ वीडियो

रानू मंडल का गाना वायरल

रानू मंडल का गाना वायरल

दिवाली (Diwali) के मौके पर रानू मंडल (Ranu Mondal) का लेटेस्ट गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. रानू मंडल (Ranu Mondal) का नाम तो याद होगा ही आपको... रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू को एक वीडियो ने रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था. वो रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गा रही थीं. वहीं इसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने बॉलीवुड में ब्रेक दिया. हिमेश की फिल्म में गाना गाने के बाद बीते कुछ दिनों से रानू गायब थीं. वहीं अब एक बार फिर से वो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. हाल ही में रानू मंडल ने दिवाली (Diwali) के मौके पर एक बार फिर से गाना गाया है. उनका लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

    दरअसल, हाल ही में रानू मंडल एक बांग्ला टीवी शो 'कॉमेडी स्टार्स' में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. इस शो पर उन्होंने सभी की रिक्वेस्ट पर गाना गाया. उन्होंने दीवाली के मौके पर आए इस एपिसोड में शाहरुख खान और काजोल पर फिल्माया गया गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाया था. रानू की आवाज सुनकर फैंस एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए. उनके गाने पर जमकर तालियां बजीं. रानू के गाने का वीडियो डेली हंट के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया गया है. जो जबरदस्त व्यूज बटोर रहा है.




    इस वीडियो में रानू मंडल काफी अलग नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट, यलो और ग्रीन कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई है और आंखों में काजल लगा रखा है. रानू का ये लुक और उनका गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि इससे पहले वो हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' के गाने 'तेरी मेरी कहानी' गाती हुई नजर आई थीं. उन्होंने हिमेश की इस फिल्म के लिए एक नहीं बल्कि 3 गाने रिकॉर्ड किए हैं.



     




    View this post on Instagram




     

    🎤 Ranu mandal, 🎬 Hero . . . #هند #ranumondal #رانو_موندال


    A post shared by Bollywood Cinema News (@bollycinenews) on






    रानू मंडल पहले पश्चिम बंगाल के राणाघाट की गलियों और रेलवे स्टोशनों पर घूम-घूम कर गाना गाती थीं और इसके बदले उन्हें जो कुछ भी मिलता था उससे गुजारा करती थीं. एक दिन अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर रानू का वीडियो शेयर किया और इसी वीडियो ने रानू को स्टार बना दिया. रानू रातों-रात ऐसी वायरल हुईं कि आज हर कोई उनका नाम पहचानता है.

    ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13 में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल की धमाकेदार एंट्री, सलमान खान ने किया ऐसा स्वागत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज