लाइव टीवी
Elec-widget

भारी मेकअप और गहनों से लदी रानू मंडल फिर हुईं ट्रोल, 4 महीने पहले स्टेशन पर गाती थीं गाना

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 2:07 PM IST
भारी मेकअप और गहनों से लदी रानू मंडल फिर हुईं ट्रोल, 4 महीने पहले स्टेशन पर गाती थीं गाना
रानू मंडल की हेवी मेकअप वाली तस्‍वीर वायरल हो रही है.

रानू मंडल (Ranu Mondal) की यह वायरल (Viral) तस्‍वीर एक इवेंट की बताई जा रही है. इसमें वह हेवी मेकअप (Make up) और गहने पहने हुए दिख रही हैं. लोग उन्‍हें सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 2:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. 'एक प्‍यार का नगमा है' गाकर फेमस हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वह अपने किसी गाने के लिए चर्चा में नहीं हैं, बल्कि इस बार बात कुछ और है. दरअसल उनकी एक तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है. इसमें वह भारी मेकअप (Make up) किए हुए दिख रही हैं. साथ ही व‍ह खूब गहने पहने हुए हैं. इस मेकअप के कारण लोग उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोल (Troll) कर रहे हैं.

ज्‍यादा मेकअप की हुई रानू मंडल की वायरल हो रही यह तस्‍वीर एक इवेंट की बताई जा रही है. इसमें दिख रहा है कि रानू मंडल डिजाइनर कपड़े पहने हैं. साथ ही गहने भी पहने हैं. इसमें उनका मेकअप ज्‍यादा है.

 


Loading...

ऐसे मे लोग ट्विटर और फेसबुक समेत अन्‍य सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. उनके साथ ही उनका मेकअप आर्टिस्‍ट भी लोगों के निशाने पर है.

 



लोगों ने तो यहां तक कहा कि मेकअप आर्टिस्‍ट को 2020 का ऑस्‍कर मिलता है. उनका यह मेकअप उनके स्किन कलर से अधिक लाइट है.

 



बता दें कि रानू मंडल मौजूदा समय में एंटरटेनमेंट की दुनिया में सेंसेशन बन चुकी हैं. वह हिमेश रेशमिया के साथ गाना भी गा चुकी हैं. इसके साथ ही वह कई रियलिटी शो भी बतौर गेस्‍ट बुलाई गई हैं. रानू मंडल को कई पब्लिक इवेंट में भी देखा गया है.

 



कुछ दिन पहले रानू मंडल का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इसमें वह अपनी एक फैन को डांटती हुई दिख रही थीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही लोग रानू मंडल की आलोचना करने लग गए थे. सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.



यह भी पढ़ें: 'नच बलिए' की एक्‍ट्रेस हुई प्रेग्‍नेंट, जूनियर आर्टिस्‍ट पर लगाया रेप का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...