• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रानू मंडल का नया वीडियो वायरल, फिर फैन के साथ किया कुछ ऐसा?

रानू मंडल का नया वीडियो वायरल, फिर फैन के साथ किया कुछ ऐसा?

रानू मंडल का नया वीडियो हुआ वायरल

रानू मंडल का नया वीडियो हुआ वायरल

रानू मंडल (Ranu Mondal) एयरपोर्ट पर खड़ी हैं तभी उनकी एक फैन उनसे सेल्फी मांगने आई थीं.

  • Share this:
    मुंबई. इंटरनेट सेंसेशन से बॉलीवुड सिंगर बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. बीते दिनों एक फैन के छूने पर नाराज हुईं रानू का वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था. इस वीडियो के बाद रानू को चारों तरफ से आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं. इसके अलावा वो अपनी मेकअप वाली तस्वीरों पर भी खूब ट्रोल हुई थीं. अब एक बार फिर से रानू का नया वीडियो सामने आया है. जिसमें वो एक फैन को कथित तौर पर इग्नोर करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर रानू को फैंस के निगेटिव रिएक्शन मिल रहे हैं.

    वीडियो में रानू किसी एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. एयरपोर्ट पर रानू किसी का इंतजार करती दिख रही हैं, वो हाथ में बोर्डिंग पास भी लिए हुए हैं. रानू मंडल को खड़े देख उनके पास एक फैन जाती है और सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करती है. इस फैन को देखकर रानू समझ नहीं पाती हैं कि क्या प्रतिक्रिया दें, वो किसी कंफ्यूजन में दिख रही हैं. इस कारण से वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्होंने फैन को इग्नोर कर दिया. वहीं इस वीडियो पर एक बार फिर से रानू के बर्ताव का विरोध किया जा रहा है.



     




    View this post on Instagram




     

    #fan #india#love#support #instagram #tiktok #socialmedia #facebook #whatshapp #hello#tseries #sonytv


    A post shared by Ranu Mondal⏺️ (@ranumondal.offical) on






    रानू के एक फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मिले कमेंट्स को देखें तो, एक फैन ने रानू को घमंडी कहा तो वहीं दूसरे ने ये तक लिख दिया कि इनका घमंड जल्द ही टूट जाएगा. वहीं एक अन्य ने रानू को ऐसे बर्ताव ना करने की हिदायत दे डाली है. हालांकि कईयों ने ये भी कहा है कि ये वीडियो अधूरा है, इसलिए रानू का रिएक्शन पूरी तरह से समझ नहीं आ रहा है. ऐसे में उन्हें ट्रोल किया जाना ठीक नहीं है.

    रानू मंडल को मिले ऐसे कमेंट्स


    बता दें कि बीते दिनों रानू मंडल पर जब फैन की बेइज्जती करने के आरोप लग रहे थे तब उनके बचाव में यूट्यूबर भुवन बाम उतरे थे. उनका कहना था कि रानू मंडल के बैकग्राउंड को देखते हुए ये साफ है कि उन्हें नहीं पता है कि फैंस को कैसे डील करना चाहिए. ऐसे में उनका रिएक्शन कुछ अलग हो जाता है. लोगों को इतनी सी बात पर रानू को ट्रोल नहीं करना चाहिए. हालांकि इस मामले पर अभी तक रानू मंडल ने कोई बयान नहीं दिया है.

    ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन ने बर्थडे पर दी धमाकेदार पार्टी, पहुंचे कई स्टार्स लेकिन नहीं दिखीं सारा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज