रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने ऐसे सिखाया था गाना, सामने आया वीडियो

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 12:23 PM IST
रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने ऐसे सिखाया था गाना, सामने आया वीडियो
हिमेश रेशमिया और रानू मंडल

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya), रानू मंडल (Ranu Mondal) को गाने का तरीका सिखाते हुए नजर आ रहे हैं और वो हूबहू उसे फॉलो करती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 12:23 PM IST
  • Share this:
अगर आपमें हुनर है तो सही वक्त आने पर वो आपको ऊंचाइयों तक पहुंचा ही देगा. इस बात का जीता-जागता उदाहरण रानू मंडल (Ranu Mondal) के तौर पर दिखाई दे रहा है. रानू ने अपनी जिंदगी के 10 साल गाना गाकर और भीख मांगकर गुजारे. लेकिन अब वो अपने हुनर की वजह से स्टार बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर चारों तरफ बस रानू की ही आवाज सुनाई दे रही है. रानू को बॉलीवुड (Bollywood) में ब्रेक भी मिल गया है और ये ब्रेक देने वाले और कोई नहीं बल्कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) हैं. हिमेश ने रानू को न सिर्फ ब्रेक दिया बल्कि उन्हें कई तरह से सपोर्ट भी किया है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हिमेश रानू को गाने का सही तरीका सिखा रहे हैं.

पहली बार सुना तो मंत्रमुग्ध हो गए थे हिमेश
ये वीडियो खुद हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में हिमेश उस दौर के बारे में बता रहे हैं जब उन्होंने पहली बार रानू की आवाज सुनी थी. हिमेश बताते हैं कि रिएलिटी शो 'सुपस्टार सिंगर' में जब उन्होंने रानू को पहली बार गाते सुना था तो मंत्रमुग्ध हो गए थे. इस शो पर रानू ने 'एक प्यार का नग़मा है' गाया था. इसी वीडियो में रानू भी कहती दिखाई दे रही हैं, 'जब सुपरस्टार सिंगर में हिमेश जी ने मेरा गाना सुना तो अपनी फिल्म में मौका दिया'. वहीं इसी वीडियो के आखिर में एक क्लिप है, जिसमें हिमेश, रानू को सिखा रहे हैं कि उन्हें 'तेरी मेरी कहानी' कैसे गाना है और रानू बिल्कुल वही फॉलो करती दिखाई दे रही हैं.

यहां देखें वीडियो-




 
Loading...

 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

The divine intervention - Thanks for the unadulterated love that you have given to Ranu ji, Teri Meri Kahani and Happy Hardy And Heer & Super Star Singer 🙏 #happyhardyandheer #superstarsinger #talent #singer #instadaily #instalike #trending


A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on






हिमेश को कॉपी कर रही हैं रानू मंडल

रानू को इतने शानदार तरीके से गाते और हूबहू अपनी कॉपी करते देख हिमेश बेहद खुश हो जाते हैं. हिमेश रानू के साथ लगातार काम कर रहे हैं. 'तेरी मेरी कहानी' के बाद हिमेश रानू के साथ दो और गाने 'आदत' और 'आशिकी में तेरी' भी रिकॉर्ड कर चुके हैं. ये गाने हिमेश की फिल्म 'हैप्पी हार्ड और हीर' के हैं और इन सभी गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हर कोई इन गानों के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है.




टेप रिकॉर्डर से गाना सीखा था रानू ने
रानू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने एक टेप रिकॉर्डर से गाना सीखा था. उन्हें जहां भी कोई गाना सुनाई देता था वो उसी ओर खिंची चली जाती थीं. रानू बॉलीवुड के सिंगर्स को कॉपी करते हुए गाती थीं. रानू 20 साल की उम्र से गा रही हैं. एक समय ऐसा था जब वो क्लब में परफॉर्मेंस दिया करती थीं. तब उनके पति और ससुराल वालों को रानू का गाना पसंद नहीं था. हालांकि रानू की किस्मत ने उन्हें सिंगिंग सेंसेशन बनाकर ही छोड़ा. आज उनके इसी गायिकी के लाखों-करोड़ों फैंस हैं.

ये भी पढ़ें- 

रानू मंडल का तीसरा गाना, अंदाज देखकर हैरान रह जाएंगे
जिसके एक गाने ने रानू मंडल को बनाया स्टार,उनके 10 फेमस गाने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...