सोशल मीडिया पर इस शख्स को क्यों बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा? जानें पूरा सच

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 5:19 PM IST
सोशल मीडिया पर इस शख्स को क्यों बताया जा रहा है रानू मंडल का बेटा? जानें पूरा सच
कुमार शानू के गाने गा रहा है ये लड़का

रानू मंडल (Ranu Mondal) के बाद अब एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. साधारण सा दिखने वाला यह लड़का अपनी शानदार आवाज में गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) के गाने गा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 5:19 PM IST
  • Share this:
रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज़ तो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह गूंज रही है. रातों-रात स्टार बनीं रानू के महज कुछ ही दिनों में लाखों-करोड़ों फैंन बन चुके हैं. यहां तक कि रानू पर निगेटिव कमेंट करने पर लोगों ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को भी सोशल मीडिया पर जवाब दे डाला. भीख मांगकर पेट पालने वाली रानू अपनी आवाज़ के दम पर इस मुकाम तक पहुंची हैं. इस बीच एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सोशल मीडिया पर रानू मंडल का बेटा बताया जा रहा है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि साधारण से दिखने वाले इस लड़के की आवाज़ में भी गजब का जादू है. हालांकि, News18Hindi सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर और वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

दरअसल, हाल ही में एक फेसबुक पेज ने एक बेहद साधारण दिखने वाले लड़के का वीडियो शेयर किया है. ये लड़का दीवार से सटा खड़ा है और मंत्रमुग्ध होकर गाने गाए जा रहा है. इस लड़के ने वीडियो में दो गाने सुनाए. पहला गाना 'तेरी उम्मीद तेरा इंतजार करते हैं' और दूसरा गाना 'सोचेंगे तुम्हें प्यार'. इस वीडियो के कैप्शन में पूछा गया है, 'कहीं ये रानू मंडल का बेटा तो नहीं? क्या इस हीरे को भी तराशने को कोई तैयार होगा? एक बार जरूर सुनें'.

यहां देखें इस लड़के का Video-



जैसे रानू मंडल को लता मंगेशकर की कॉपी बताया जा रहा था, उसी तरह इस लड़के को सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) की कॉपी बताया जा रहा है. यूट्यूब से लेकर फेसबुक तक इस लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में देखेंगे तो हर कोई इसकी आवाज़ की तारीफ किए जा रहा है. हालांकि, अभी तक इस लड़के का नाम-पता किसी को कुछ नहीं मालूम है. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि इस लड़के को भी रानू मंडल जैसा मौका मिलेगा या नहीं.

बॉलीवुड सिंगर बन चुकी हैं रानू मंडल


बात करें रानू मंडल की तो, वो अब बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर चुकी हैं. उन्हें एक रिएलिटी शो पर गाते देख संगीतकार हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' में गाना गाने का मौका दिया. इस फिल्म के लिए रानू ने हिमेश के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने रिकॉर्ड कर लिए हैं. इसके अलावा ऐसी खबरें भी हैं कि रानू को इंडस्ट्री के कई ऑफर आने भी शुरू हो गए हैं.
Loading...



ये भी पढ़ें- रानू मंडल से स्टूडियो में हिमेश इस तरह गवा रहे थे गाना, डांटने के बाद भी 'दोस्त' ने बनाया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 7:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...