रानू मंडल का वीडियो वायरल होने के बाद बोले हिमेश रेशमिया, बताया क्यों हुए इंप्रेस

रानू मंडल (Ranu Mondal) द्वारा गए गए तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani) गाने का वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने रिएक्शन दिया है.

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 11:21 AM IST
रानू मंडल का वीडियो वायरल होने के बाद बोले हिमेश रेशमिया, बताया क्यों हुए इंप्रेस
रानू मंडल पर बोले हिमेश रेशमिया
News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 11:21 AM IST
सुरीली आवाज वाली उस महिला के बारे में आज हर कोई जानता है. रेलवे स्टेशन पर गाते हुए उनका एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि आज वो सुपरस्टार बन चुकी हैं. जाहिर तौर पर हम बात कर रहे हैं रानू मंडल (Ranu Mondal) की. बीते कुछ दिनों से रानू सोशल मीडिया पर ऐसी छाई हैं कि हर तरफ बस उनकी ही आवाज नजर आ रही है. रानू ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की आने वाली फिल्म के लिए गाना गाया है. इस गाने की छोटी सी झलक सामने हिमेश ने शेयर की थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पहली बाद हिमेश रेशमिया ने इस पर बात की है.

रानू और अपने गाने की कामयाबी पर बात करते हुए हिमेश रेशमिया का वीडियो रानू के फैनपेज ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने ये भी बताया है कि वो रानू से इतना इंप्रेस आखिर क्यों हो गए थे? हिमेश ने इस वीडियो में कहा- 'मैं दिल से अतींद्र जी को धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने मुश्किल वक्त में रानू का इस तरह साथ दिया और वो वीडियो की वजह से सुपरस्टार सिंगर में आईं. मैं वहां उनकी आवाज को सुनकर मुग्ध हो गया था और मुझे इनके साथ गाना रिकॉर्ड करने का मौका मिला'. यहां देखें ये वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Thank you @realhimesh


A post shared by Renu Mondal Teem (@ranumondal_teem) on






इस वीडियो में उन्होंने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' के गाने 'तेरी मेरी कहानी' को ढेर सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद भी कहा है. बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू और काफी सारे इंटरव्यूज करने के बाद अब रानू ने अपना पहला स्टेज शो भी कर लिया है. मात्र कुछ ही दिनों में रानू की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी हो गई है कि हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है. रानू के नाम से सोशल मीडिया पर ढेरों फैन पेज बन चुके हैं. ऐसे में अगर कहें कि रानू मंडल आज की सुपरस्टार हैं तो गलत नहीं होगा.

ऐसी थी रानू मंडल की जिंदगी


मशहूर होने से पहले रानू ने अपनी जिंदगी में काफी मुश्किलों भरे दिन भी देखे हैं. उन्होंने करीब 10 साल रेलवे स्टेशन के एक कोने में बैठ गाना गाकर अपना पेट भरा है. पति के निधन के बाद रानू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि गाने के बदले उन्हें जो कुछ भी मिल जाता था वो उसी से अपना गुजारा करती थीं.

ये भी पढ़ें- 40 की उम्र में एक्ट्रेस ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- बुढ़ापे में मत नाचो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...