अपना शहर चुनें

States

'83' को लेकर मेकर्स ने बदला मन, क्या होली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म?

क्या '83' को सिनेमाघरों में रिलीज करने की हो रही है तैयारी
क्या '83' को सिनेमाघरों में रिलीज करने की हो रही है तैयारी

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने भी अपनी फिल्म ’83’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग शुरू कर दी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 अप्रैल 2020 में रिलीज होनी थी, जो लॉकडाउन के कारण पोस्टपोन हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 5:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस के कारण 2020 मार्च के महीने में देशभर में सिनेमाघरों (Cinema Hall) को बंद कर दिया गया था, जिसकी वजह से कई फिल्मों की रिलीज आगे बढ़ गई थी. अनलॉक के साथ गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस के मुताबिक सरकार ने थिएटर्स खोलने पर लगी रोक को खत्म करना शुरू कर दिया है. 1 फरवरी से 50 प्रतिशत से ज्यादा क्षमता के साथ सिनेमाघर खुल सकते हैं. जिसके बाद से मूवी मेकर्स ने अपनी फिल्मों को रिलीज करने की तैयारियां शुरू कर दी है. रिलायंस एंटरटेनमेंट ने भी अपनी फिल्म ’83’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग शुरू कर दी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 अप्रैल 2020 में रिलीज होनी थी, जो लॉकडाउन के कारण पोस्टपोन हो गई थी. हालांकि फिल्म की अभी तक नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

बता दें रिलायंस एंटरटेनमेंट की एक नहीं बल्कि दो बिग बजट फिल्म की रिलीजिंग अटकी हुई है. रणवीर सिंह की '83' के अलावा अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ भी है. 'सूर्यवंशी' को पहले होली पर रिलीज करने की प्लानिंग थी, मगर बताया जा रहा है कि हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग की रिलीज डेट सामने आने के बाद अक्षय की एक्शन फिल्म की रिलीजिंग रोक दी गई है और फिलहाल '83' पर फोकस किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब रिलायंस एंटरटेनेंट '83' की रिलीजिंग की तैयारियों में लग गई है. खबरों की मानें तो मेकर्स इस फिल्म को होली में सिनेमाघरों में रिलीज करने का मन बना रहे हैं.

1983 में जीते वर्ल्ड कप के उन खास पलों को एक बार फिर जीने के लिए ऑडियंस बेकरार है. बताया जा रहा है कि जल्दी रिलीज करने का एक और कारण है हाल ही में भारत को ऑस्ट्रेलिया पर मिली जीत. लोगों में सीरीज जीतने को लेकर खुशी है. जिसका कपिल देव की बायोपिक फिल्म को फायदा हो सकता है. 83 का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है. फिल्म में रणवीर सिंह, पूर्व भारतीय क्रिकेट कपिल देव की भूमिका में हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा फिल्म में कई नामी चेहरे भी देखने को मिलेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज