Home /News /entertainment /

रेड सी इंटरनेशनल फेस्टिवल में रणवीर सिंह की '83' को मिली स्टैंडिंग ओवेशन, देखें VIDEO

रेड सी इंटरनेशनल फेस्टिवल में रणवीर सिंह की '83' को मिली स्टैंडिंग ओवेशन, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फिल्म फेस्टिवल का वीडियो (Video Grab Twitter)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फिल्म फेस्टिवल का वीडियो (Video Grab Twitter)

Ranveer Singh Film 83: रणवीर सिंह की फिल्म 83 का उन फिल्मों में से एक है. फिल्म '83' में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से दिखने वाली है. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1984 में वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले करेंगी. शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    Ranveer Singh Film 83: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ’83’ (Film 83) का बुधवार (15 दिसंबर) को जेद्दा में आयोजित हुए रेड सी फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया है, जहां फिल्म को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिली है. एक ट्विटर यूजर ने फिल्म द्वारा स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त करते हुए एक वीडियो साझा किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padokone) स्टारर फिल्म ’83’ के निर्देशक कबीर खान ने अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ हाल ही में चल रहे जेद्दा फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड अपीयरेंस दी.

    पूर्व क्रिकेट दिग्गज कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी के साथ सितारों ने फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई, जहां दर्शकों के लिए ’83’ की स्क्रीनिंग भी की गई थी. रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा. रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है.

    फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है. बता दें, रणवीर सिंह की फिल्म 83 का उन फिल्मों में से एक है. फिल्म ’83’ में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से दिखने वाली है. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1984 में वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है.

    कपिल देव की भूमिका होंगे रणवीर सिंह
    फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले करेंगी. शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

    फिल्म में दिखेंगे कई सितारे
    वहीं पंकज त्रिपाठी, आर बद्री, एमी विर्क, साहिल खट्टर, निशांत दहिया, दिनकर शर्मा, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन जैसे एक्टर भी अहम भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. इस मूवी को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीती गई वर्ल्डकप ट्रॉफी के मद्देनजर बनाया गया है. क्रिकेट और ग्लैमर का नाता बहुत पुराना रहा भी है. ऐसे में देश का नाम दुनियाभर में ऊंचा करने वाले अनमोल पलों को फिल्म के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है.

    Tags: 83 movie, Ranveer Singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर