Home /News /entertainment /

83 Teaser Out: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की '83' का टीजर जारी, कैच पकड़ते दिखे कपिल देव

83 Teaser Out: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की '83' का टीजर जारी, कैच पकड़ते दिखे कपिल देव

रणवीर सिंह स्टारर '83' का टीजर लॉन्च हो गया है. (फोटो साभारः Instagram @ranveersingh)

रणवीर सिंह स्टारर '83' का टीजर लॉन्च हो गया है. (फोटो साभारः Instagram @ranveersingh)

रणवीर सिंह स्टारर '83' (83 Teaser Out) का टीजर लॉन्च हो चुका है. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कबीर खान ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसका टीजर लॉन्च किया है. 59 सेकंड के इस टीजर में साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल मैच की एक झलक दिखाई गई है. टीजर की शुरुआत स्टेडियम में बैठी ऑडियंस की गूंज से होती है. इसके बाद, 25 जून 1983 लॉर्ड्स, लंदन लिखा हुआ आता है. ये क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल मैच का दिन है.

अधिक पढ़ें ...

    रणवीर सिंह स्टारर ’83’ का टीजर (83 Teaser Launch) लॉन्च हो चुका है. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कबीर खान ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसका टीजर लॉन्च किया है. 59 सेकंड के इस टीजर में साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल मैच की एक झलक दिखाई गई है. टीजर की शुरुआत स्टेडियम में बैठी ऑडियंस की गूंज से होती है. इसके बाद, 25 जून 1983 लॉर्ड्स, लंदन लिखा हुआ आता है. ये क्रिकेट वर्ल्डकप (Cricket Worldcup) के फाइनल मैच का दिन है.

    इसके बाद ऑडियंस की झलक दिखाई जाती है, जो टीम इंडिया को चीयरअप कर रही है. वहीं, खेल के मैदान में दो भारतीय खिलाड़ी जिसमें एक कपिल देव बने रणवीर सिंह (Ranveer Singh), गेंद को कैच करने के लिए भाग रहे हैं. स्टेडियम में बैठी जनता बेसब्री से उस कैच को देख रही है. आखिरी में फिल्म का नाम लिखा हुआ आता है. इस टीजर को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने लिखा,”भारत की महान जीत के पीछे की कहानी. 83 सिनेमाघरों में 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी.”

    दीपिका पादुकोण ने आगे लिखा,”फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. इसका ट्रेलर 30 नवंबर 2021 को जारी होगा.” रणवीर सिंह ने भी टीजर को शेयर करते फिल्म की डिटेल शेयर की है. ये फिल्म दीपिका पादुकोण के होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म है. दीपिका इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं.

    सलमान खान के परिवार से जुड़ने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, इस शख्स से करेंगी शादी?

    एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 का उन फिल्मों में से एक है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. हाल ही में, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘यह समय है … 83 इस क्रिसमस सिनेमाघरों मे. हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है.’ फिल्म ’83’ में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से दिखने वाली है. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1983 में वर्ल्डकप जीत पर आधारित है. फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है.

    कपिल देव की भूमिका होंगे रणवीर सिंह

    फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले करेंगी. शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

    फिल्म में दिखेंगे कई सितारे

    वहीं पंकज त्रिपाठी, आर बद्री, एमी विर्क, साहिल खट्टर, निशांत दहिया, दिनकर शर्मा, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन जैसे एक्टर भी अहम भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. इस मूवी को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीती गई वर्ल्डकप ट्रॉफी के मद्देनजर बनाया गया है. क्रिकेट और ग्लैमर का नाता बहुत पुराना रहा भी है. ऐसे में देश का नाम दुनियाभर में ऊंचा करने वाले अनमोल पलों को फिल्म के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है.

    Tags: Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर