लाइव टीवी

Gully Boy Viewers Review: रणवीर-आलिया को मिली तारीफ, फिल्म को बताया Must Watch

News18Hindi
Updated: February 12, 2019, 8:37 AM IST
Gully Boy Viewers Review: रणवीर-आलिया को मिली तारीफ, फिल्म को बताया Must Watch
फिल्म 'गली बॉय' के सीन में रणवीर सिंह.

दर्शक जोया अख्तर के डायरेक्शन की तारीफ के साथ आलिया भट्ट को फिल्म की शो स्टॉपर बता रहे हैं. ज्यादातर दर्शक फिल्म को 4 स्टार दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2019, 8:37 AM IST
  • Share this:
2019 में रणवीर सिंह का पहला धमाका यानी की 'गली बॉय' रिलीज को तैयार है. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. लेकिन रिलीज से पहले बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इसका वर्ल्ड प्रीमियर हुआ. फिल्म का पहला शो 9 फरवरी को रखा गया था. पहले शो के बाद से सोशल मीडिया पर इस फिल्म के रिव्यू आने शुरू हो गए हैं. रणवीर और आलिया की इस फिल्म को ऑडियंस की खूब तारीफें मिल रही हैं.

कुछ दर्शकों ने तो ये तक कहा कि ये रणवीर सिंह के करियर की अबतक की बेस्ट परफॉर्मेंस है. इसी तरह रणवीर को 'पद्मावत' में खिलजी के रोल के लिए भी काफी तारीफें मिली थीं. दर्शक फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर के काम को खूब सराह रहे हैं. 'गली बॉय' को मस्ट वॉच बताया जा रहा है.





सोशल मीडिया पर फिल्म को 4.5 स्टार्स दिए जा रहे हैं. क्रिस्प रिव्यू लिखते हुए चैतन्य प्रसाद ने लिखा, इंटेंस फिल्म, मजबूत किरदार, इमोशनल, सधा हुआ और शानदार डायरेक्शन, कहानी सुनाने का एक अलग तरीका, बांध कर रखने वाली परफॉर्मेंस.







दर्शक जोया अख्तर के डायरेक्शन की तारीफ के साथ आलिया भट्ट को फिल्म की शो स्टॉपर बता रहे हैं. ज्यादातर दर्शक फिल्म को 4 स्टार दे रहे हैं. इस तरह के रिएक्शन और रिव्यू से तो लग रहा है कि फिल्म सुपर-डुपर हिट है.

यह भी पढ़ें:

प्रोफेशनल डिसीजन नहीं ले पाते हैं अजय देवगन, बताया यारी दोस्ती में कर देते हैं ये काम...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 8:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर