Home /News /entertainment /

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का BTS वीडिया वायरल, रणवीर-आलिया की फिल्म के लिए करना होगा इतना इंतजार

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का BTS वीडिया वायरल, रणवीर-आलिया की फिल्म के लिए करना होगा इतना इंतजार

करण जौहर ने शेयर किया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बीटीएस वीडियो. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar)

करण जौहर ने शेयर किया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बीटीएस वीडियो. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) करण जौहर (Karan Johar) की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)' में एक बार फिर साथ नजर आएंगे. दोनों ने इससे पहले गली बॉय में साथ काम किया था और ये फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी. हाल ही में इस फिल्म से रणवीर और आलिया की फोटो वायरल हुई थीं, जिसमें दोनों दिल्ली के कुतुब मीनार में शूटिंग करते दिखे थे. अब फिल्म का एक बीटीएस वीडियो चर्चा में छाया हुआ है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर 'रॉकी ऑर रानी की प्रेम कहानी' का बीटीएस वीडियो शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः ‘गली बॉय’ के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार है. दोनों करण जौहर की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)’ में एक बार फिर साथ नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म से रणवीर और आलिया की फोटो वायरल हुई थीं, जिसमें दोनों दिल्ली के कुतुब मीनार में शूटिंग करते दिखे थे. दोनों के साथ निर्देशक करण जौहर (Karan Johar), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और धर्मेंद्र (Dharmendra) भी दिखाई दिए थे और अब फिल्म का BTS वीडियो वायरल हो रहा है.

    फिल्म के पहले 50 दिनों की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसी के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. फिल्म के बीटीएस वीडियो में रणवीर-आलिया के बीच रोमांटिक और सिजलिंग कमेस्ट्री का हिंट मिल रहा है. जिसे देखने के बाद इनके फैन भी काफी खुश हैं.

    वीडियो में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बीच की केमेस्ट्री साफ नजर आ रही है. बीटीएस वीडियो में आलिया भट्ट को व्हाइट स्लीवलेस ब्लाउज और ग्रीन साड़ी में देखा जा सकता है. वहीं इसमें एक ऐसा भी शॉट है, जिसे देखने के बाद ‘कभी खुशी कभी गम’ का जया बच्चन का आरती वाला आईकॉनिक सीन रिक्रिएट किया गया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें दर्शकों को ढेर सारा एंटरटेनमेंट और खूब सारा रोमांस, ड्रामा देखने को मिलेगा. कई जगह करण को रणवीर-आलिया सहित अन्य सितारों को सीन समझाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा हैं.

    बता दें, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के कुछ हिस्सों की शूटिंग दिल्ली में हुई है. जिसके चलते पिछले कुछ समय से फिल्म के स्टार पूरी टीम के साथ दिल्ली में हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं. फोटोज में आलिया, रणवीर, शबाना आजमी, धर्मेंद्र और करण जौहर दिखाई दिए थे.

    Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर