लाइव टीवी

रणवीर और दीपिका मना रहे हैं वैकेशन, खास PIC शेयर कर कहा ऐसा

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 10:02 PM IST
रणवीर और दीपिका मना रहे हैं वैकेशन, खास PIC शेयर कर कहा ऐसा
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण छुट्टियां मनाने गए हैं.

बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने वैकेशन की जानकारी इंस्‍टाग्राम पर दी है. इसके साथ ही दीपिका ने 2 फोटो भी शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 10:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने अपने वैकेशन की कुछ फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. इन्‍हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि अभी य‍ह साफ नहीं हो पाया है कि दोनों पति-पत्‍नी वैकेशन पर कहां गए हैं.

रणवीर सिंह के साथ वैकेशन पर गईं दीपिका पादुकोण ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं. इनमें से एक फोटो में रणवीर और दीपिका के पासपोर्ट दिख रहे हैं. इसमें दीपिका ने वैकेशन पर जाने की जानकारी दी है. इसे इंस्‍टाग्राम पर अब तक 14 लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं.

 




 



View this post on Instagram




 

His & Hers...💞 #vacation


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






दीपिका पादुकोण की ओर से शेयर की गई दूसरी फोटो में उनकी और रणवीर की चप्‍पलें दिख रही हैं. इसके साथ उन्‍होंने खूबसूरत कैप्‍शन शेयर किया है. उन्‍होंने लिखा, 'मैं हमेशा तुम्‍हारे दिखा रास्‍ते पर चलूंगी.' दीपिका पादुकोण के इस पोस्‍ट को अब तक 12 लाख से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं.

 



 




View this post on Instagram




 

I will always lean on you to show me the way...👣 #his&hers #vacation


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की अगली फिल्‍म '83' का आने वाली है. फिल्‍म '83' में एक्‍टर रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के रोल में नजर आएंगे. सुनील गावस्कर की भूमिका फिल्म में ताहिर राज भसीन निभाएंगे.

रणवीर सिंह फिल्‍म 83 में कपिल देव के रोल में नजर आएंगे. PIC- instagram


फिल्‍म में श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद की भूमिका में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी की भूमिका में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी की भूमिका में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू की भूमिका में ऐमी विर्क, दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदिनाथ कोठारे, रवि शास्त्री की भूमिका में धायरा करवा, सुनील वालसन की भूमिका में आर बद्री और पीआर मान सिंह के रोल में पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं.

दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर द इंटर्न के हिंदी रीमेक में साथ काम करेंगे. PIC- instagram


इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्‍म की घोषणा की थी. उन्‍होंने ट्विटर पर अनाउंस किया था कि वह फिल्‍म 'द इंटर्न' की हिंदी रीमेक पर काम कर रही हैं. दीपिका पादुकोण इस फिल्‍म को को-प्रोड्यूस भी करेंगी. इस फिल्‍म में उनके साथ ऋषि कपूर भी काम करेंगे. इसे लेकर ऋषि कपूर और दीपिका, दोनों ही उत्‍साहित हैं.

यह भी पढ़ें: बाहुबली नहीं टीम इंडिया के क्रिकेटर से 'देवसेना' करेंगी शादी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 10:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर