पहली बार साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ! जोया अख्तर की इस फिल्म में बनेगी जोड़ी

कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह. (file photo)
कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह. (file photo)

गली बॉय के बाद जोया अख्तर (Zoya Akhtar) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ एक और फिल्म बनाने जा रही हैं, जिसमें रणवीर के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर 'गली बॉय (Gully Boy)' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में रणवीर-आलिया की एक्टिंग ने खूब तारीफें बटोरी थीं. ऐसे में खबर है कि जोया अख्तर रणवीर सिंह के साथ एक और फिल्म बनाने जा रही हैं, जिसमें रणवीर के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी. अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा, जब ये जोड़ी साथ दिखाई देगी. बताया जा रहा है कि यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म की कहानी से प्रेरित होगी. हालांकि, जोया इस फिल्म की कहानी में काफी बदलाव के बारे में विचार कर रही हैं और हिंदी फिल्म के दर्शकों के अनुरूप इसे ढालने में लग गई हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, जोया अख्तर की यह फिल्म हॉलीवुड क्राइम ड्रामा 'द डिपार्टेड (The Departed)' की कहानी से प्रेरित होगी, लेकिन यह रीमेक नहीं होगी. क्योंकि हिंदी दर्शकों के अनुरूप जोया इसमें बदलाव करना चाहती हैं. जोया ने फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं. फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) और वेरा फार्मिगा (Vera Farmiga) लीड रोल में दिखाई दिए थे. इसके अलावा मैट डैमन (Matt Damon), जैक निकोलसन और मार्क वाहलबर्ग भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे. साल 2006 में आई यह फिल्म ऑस्कर भी जीत चुकी है.

ये भी पढ़ेंः डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगी राजकुमार राव की क्राइम ड्रामा 'Omerta', जानें कब हो रही है रिलीज



रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोया ने फिल्म को लेकर रणवीर सिंह से लियोनार्डो डिकैप्रियो के रोल के लिए बात कर ली है और वह इसके लिए तैयार भी हो गए हैं. इसके अलावा जोया फिल्म में कैटरीना कैफ को लेने की योजना बना रही हैं. अगर कैटरीना इस रोल के लिए हां कहती हैं, तो एक बार फिर दर्शक कैटरीना को जबरदस्त एक्शन करते देख सकेंगे. बता दें इससे पहले तक जोया अक्सर एलीट थीम पर फिल्में बनाती रही हैं, लेकिन गली बॉय (Gully Boy) की सफलता के बाद अब वह अलग-अलग जॉनर की फिल्मों पर काम कर रही हैं. जिसके चलते उन्होंने अब क्राइम ड्रामा पर काम शुरू कर दिया है और जल्द ही अपनी नई फिल्म की घोषणा कर सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज