Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    रोहित शेट्टी की इस फिल्म में हुई रणवीर सिंह की एंट्री, पहली बार डबल रोल में आएंगे नजर

    इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल की भूमिका निभाने जा रहे हैं.
    इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल की भूमिका निभाने जा रहे हैं.

    फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस फिल्म का नाम 'सर्कस' है, जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अलावा वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीस भी अहम भूमिकाओं में होंगी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 11:55 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जल्द अपनी नई फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. जी हां, सोमवार को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श एक ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म की तैयारी में हैं, जो कॉमेडी से भरपूर होगी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

    पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे रणवीर
    रोहित शेट्टी की इस फिल्म का नाम 'सर्कस' है, जिसमें रणवीर सिंह के अलावा वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीस भी अहम भूमिकाओं में होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल की भूमिका निभाने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 80 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'अंगूर' की रीमेक होगी.





    खबरों के अनुसार रोहित जल्द ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. बता दें, इससे पहले रोहित और रणवीर की जोड़ी फिल्म 'सिंबा' में नजर आई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. रोहित की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था. शायद इसी को देखते हुए रोहित ने एक बार फिर से रणवीर के साथ मिलाया है और उन्हें अपनी अगली फिल्म में लिया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज