पाकिस्तान से 'जंग' के दौरान 'सिंबा' के साथ गावस्कर के ठुमके, कहा- जरा पास आओ तो चैन आ जाए

टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को वर्ल्‍ड कप में लगातार सातवीं बार मात दी है. कल यानी कि 16 जून के मैच में भारत ने पाकिस्‍तान को 89 रन से हराकर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखा.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 12:57 PM IST
पाकिस्तान से 'जंग' के दौरान 'सिंबा' के साथ गावस्कर के ठुमके, कहा- जरा पास आओ तो चैन आ जाए
रणवीर सिंह और सुनील गावस्कर.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 12:57 PM IST
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों क्रिकेट कमेंट्री के अपने टैलेंट से हर तरफ छाए हुए हैं. अब उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में रणवीर सिंह लीजेंड्री क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. ये दोनों 'बदन पे सितारे लपेटे' हुए गाने पर ठुमके लगा रहे हैं. खासतौर से पाकिस्तान के साथ मैच में भारत की जीत के मौके पर ये वीडिया खासा पसंद किया जा रहा है.

रणवीर और गावस्कर का डांसिंग वीडियो हर्ष गोएंका ने ट्विटर पर शेयर किया. इस वीडियो में कुछ लोग रणवीर की एनर्जी की तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो सुनील गावस्कर की अदाओं पर फिदा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोएंका ने लिखा, भारत की जीत के बाद रणवीर और सुनील ने दिखाया देशवासियों का मूड.


Loading...

बता दें कि टीम इंडिया ने पाकिस्‍तान को वर्ल्‍ड कप में लगातार सातवीं बार मात दी है. कल यानी कि 16 जून के मैच में भारत ने पाकिस्‍तान को 89 रन से हराकर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखा. बारिश से प्रभावित मैच में भारत ने डकवर्थ लुईस मैथड से 89 रन से हराया. रोहित शर्मा की लाजवाब शतकीय पारी और कप्तान विराट कोहली के अर्धशतक के बूते भारत ने पांच विकेट पर 336 रन दमदार स्कोर बनाया.

इस तरह भारत ने विश्व कप आयोजनों में पाकिस्तान के खिलाफ अपना अजेय क्रम बरकरार रखा है. 1992 में दोनों टीमें पहली बार आपस में भिड़ी थीं और तब से लेकर आज तक भारत ने लगातार सात बार पाकिस्तान को हराया है.

यह भी पढ़ें:

दिशा पाटनी के साथ इंटिमेट सीन करना चाहता है ये हीरो

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...