लाइव टीवी

रणवीर को अब हुआ गलती का एहसास, फैन्स को कर दिया था घायल

News18Hindi
Updated: February 6, 2019, 8:44 AM IST
रणवीर को अब हुआ गलती का एहसास, फैन्स को कर दिया था घायल
परफॉर्मेंस के दौरान फैन्स के बीच कूद पड़े थे रणवीर.

एक फैन के मैजेस पर रणवीर ने रिप्लाई कर अपनी बात रखी. उनके जवाब से सभी को इस बात की तसल्ली है कि कम से कम उन्हें ये एहसास है कि उन्होंने गलत किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2019, 8:44 AM IST
  • Share this:
रणवीर सिंह हर वक्त कितने एक्साइटेड और एनर्जेटिक रहते हैं ये तो आप जानते ही हैं. हाल में उनके इसी बर्ताव की वजह से कुछ फैन्स को परेशानी हो गई. दरअसल लैक्मे फैशन वीक में एक परफॉर्मेंस के दौरान एक्साइटेड रणवीर ने फैन्स की भीड़ पर छलांग लगा दी. इस चक्कर में कुछ फैन्स को चोट आ गई.

रणवीर को इस हरकत के लिए सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनाया जा रहा था. 'पद्मावत' स्टार की नेगेटिव पब्लिसिटी होते देख उनके एक फैन ने उन्हें इसके बारे में बताया था. फिर क्या था रणवीर को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी मांगी. रणवीर ने जवाब में लिखा कि आगे से मैं सावधान रहूंगा. आपके प्यार और फिक्र के लिए शुक्रिया.



रणवीर का ये रिप्लाई देखकर सभी को इस बात की तसल्ली है कि कम से कम उन्हें ये एहसास है कि उन्होंने गलत किया. बता दें कि रणवीर अक्सर ही अपने एक्साइटेड बिहेवियर की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कभी वह थिएटर में फिल्म देखने आने वाली महिला फैन को प्यार से गले लगाकर किस करते हैं. तो कभी भिखारियों से हाथ मिलाकर अपने फैन्स का दिल जीत लेते हैं. लेकिन लैक्मे फैशन वीक के दौरान यही बर्ताव भारी पड़ गया. शायद उन्हें अंदाजा नहीं था कि इससे किसी को नुकसान हो सकता है.


यह भी पढ़ें:

सलमान खान की जिंदगी में फिर लौटेगा 'प्रेम', 2019 में मिलेगा ये सरप्राइज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2019, 8:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर