लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण का हॉट स्टाइल देख रणवीर सिंह हुए दीवाने, किया ये कॉमेंट्स

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 11:13 PM IST
दीपिका पादुकोण का हॉट स्टाइल देख रणवीर सिंह हुए दीवाने, किया ये कॉमेंट्स
दीपिका पादुकोण का हॉट स्टाइल देख रणवीर सिंह हुए दीवाने, किया ये कॉमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) अब भले ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की पत्नी बन चुकी हैं, लेकिन ऐक्टर का इस अदाकारा के लिए फैन जैसा बर्ताव रखना जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 11:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) अब भले ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की पत्नी बन चुकी हैं, लेकिन ऐक्टर का इस अदाकारा के लिए फैन जैसा बर्ताव रखना जारी है. दीपिका के लेटेस्ट फोटो पर भी रणवीर ने ऐसा रिऐक्शन दिया है जैसे कोई क्रेजी फैन करता है.

दरअसल, दीपिका ने रेडिश ऑरेंज ड्रेस में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वह हमेशा की तरह ग्लैमरस और हॉट दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को देख फैन्स तो इस अदाकारा पर लट्टू हो रही रहे हैं, उनके पति रणवीर भी उन पर किसी दीवाने की तरह फिदा होते दिखाई दिए.

दीपिका ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा था लाल- ऐसा कलर है जो लोगों की भूख बढ़ाता है. इस रंग को देख लोग आकर्षित, उत्तेजित, ऊर्जावान होते हैं और उनकी दिल की धड़कन बढ़ जाती है! ये सभी चीजें आज मेरे साथ हो रही हैं.




 



View this post on Instagram




 

RED- is the color that makes people hungry. Red also instantly attracts attention,makes people excited,energetic and increases heart rate! All of the things I’m going for today!❤️


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






इन फोटोज और कैप्शन पर रणवीर ने अलग-अलग रिऐक्शन दिया. एक फोटो पर उन्होंने दीपिका के ही अंदाज में लिखा हां और ये सब मेरे साथ अभी हो रहा है. वहीं दूसरे में उन्होंने रेड को अपना स्पिरिट कलर बताया और एक अन्य कॉमेंट में उन्होंने कलर को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है.

ये भी पढ़ें -

KBC 11: कुंभ का मतलब नहीं बता पाईं तापसी पन्नू, रामायण के सवाल ट्रोल हुई थीं सोनाक्षी सिन्‍हा

Bigg Boss 13: फॉर्म में आ गए हिंदुस्‍तानी भाऊ, 'यूट्यूब वाले अंदाज' में घरवालों को धोया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 11:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर