रणवीर सिंह बर्थडे: दीपिका पादुकोण को इंप्रेस करना था बेहद मुश्किल, इस चीज ने बना दिया दुल्हन

रणवीर सिंह बर्थडे: दीपिका पादुकोण को इंप्रेस करना था बेहद मुश्किल, इस चीज ने बना दिया दुल्हन
दीपिका पादुकोण और रणवीर स‍िंंह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव-स्‍टोरी काफी फेयरी-टेल जैसी है. दोनों ही बॉलीवुड के बाहर से इस इंडस्ट्री में आए और दोनों ही आज स‍िनेमा का बड़ा नाम हैं.

  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) के नए जमाने के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का आज बर्थडे है. उनका जन्म 6 जुलाई 1985 को हुआ था. इस बार वो लॉकडाउन के अनलॉक होने की प्रक्रिया में 35वां जन्मदिन मनाया जाएगा. बता देंकि रणवीर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं. दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद जब दोनों अपने करियर के टॉप पर थे तो दोनों ने इटली के लेक कोमो में ग्रैंड वेडिंग की. दोनों की लव स्टोरी के बारे में लोग जानना चाहते हैं. हाल ही में फुटबॉलर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने इंस्टा पर लाइव चैट किया और इस दौरान रणवीर ने स्वीकार किया कि दीपिका को इंप्रेस करने में उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी थी. रणवीर ने शादी से पहले भी दीपिका के लिए अपने प्यार को कभी नहीं छिपाया, उन्हें पार्टीज में भी दीपिका के पीछे फूल ले जाते हुए देखा जा चुका है. इस लाइव चैट के दौरान उन्होंने फूलों से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. इनकी प्रेम कहानी रामलीला से परवान चढ़ी. फुटबॉलर सुनील छेत्री के साथ लाइव चैट में रणवीर ने बताया कि वह दीपिका को पटाने के लिए क्या-क्या करते थे.
रणवीर ने बताया कि दीपिका से मिलने के छह महीने बाद ही उन्होंने तय कर लिया था कि वह उनसे शादी करेंगे. हालांकि उन्हें पता था कि दीपिका को पटाना इतना आसान नहीं है. रणवीर सिंह से जब भी मिलने जाते फूल लेकर जाना नहीं भूलते थे. वह छोटी सी मुलाकात में भी उनके लिए लिली लेकर जाते थे क्योंकि उन्हें पता था कि दीपिका को ये फूल पसंद हैं.

उन्होंने आगे कहा कि फूलों पर जो मैं ये पैसा बहा रहा था, उसकी जानकारी मेरे पापा को थी. एक बार पिता ने उनसे पूछा, 'तुम्हें कुछ अंदाजा है कि फूलों पर कितने पैसे खर्च कर रहे हो?' इस पर रणवीर ने जवाब दिया, 'पापा आप चिंता न करो, लक्ष्मी के अवतार में छप्पर फाड़ के आएंगे.'
यह भी पढ़ेंः हिमांशी खुराना की कार पर हुआ हमला, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस तरह दिया जवाब



रणवीर ने बताया कि वह दीपिका को इम्प्रेस करने के लिए यह भी कहते थे कि उन्हें बहुत अच्छा खाना बनाना आता है और वो उन्हें खाना बनाकर भी खिलाएंगे. हालांकि दीपिका को शिकायत है कि उन्होंने आज तक कुछ भी बनाकर नहीं खिलाया. इस बात की श‍िकायत पर खुद रणवीर ने बताया कि वो अंडा-ब्रेड के अलावा कुछ नहीं बना सकते. इस पर भी दीपिका पादुकोण पीछे से बोलते हुए नजर आईं, 'अंडा ही बना कर द‍िखा दो.'

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव-स्‍टोरी काफी फेयरी-टेल जैसी है. दोनों ही बॉलीवुड के बाहर से इस इंडस्ट्री में आए और दोनों ही आज स‍िनेमा का बड़ा नाम हैं. कोई अवॉर्ड फंक्‍शन हो या फ‍िर कोई प्रेस-कॉन्‍फ्रेंस रणवीर अक्‍सर दीपिका पर अपना प्‍यार लुटाते हुए नजर आते हैं.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading