• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ वाली तस्वीर को देख, खुद को बताया ‘हसबैंड ऑफ द सेंचुरी’, देखिए वीडियो

रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ वाली तस्वीर को देख, खुद को बताया ‘हसबैंड ऑफ द सेंचुरी’, देखिए वीडियो

रणवीर सिंह ने इस तस्वीर को देख खुद को ‘हसबैंड ऑफ सेंचुरी’ बताया है.(फोटो साभार- instagram/@ranveersingh)

रणवीर सिंह ने इस तस्वीर को देख खुद को ‘हसबैंड ऑफ सेंचुरी’ बताया है.(फोटो साभार- instagram/@ranveersingh)

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, अगर उन्होंने इसका उत्तर नहीं दिया तो दीपिका मुझे बहुत मारेगी. रणवीर सिंह का यह शो बहुत जल्द ही ऑन एयर होने वाला है.

  • Share this:

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बहुत जल्द ही क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) से टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. लिहाजा, वे इन दिनों अपने शो के प्रमोशन में बिजी हैं. कुछ दिन पहले मुंबई में शो का प्रीमियर इवेंट भी हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने टीवी डेब्यू को लेकर कई बातें कही थीं. हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें वो क्विजमास्टर (Quizmaster) नहीं बल्कि एक कंटेस्टेंट की तरह सवालों का जवाब दे रहे हैं. इस प्रोमो में एक्टर से उनके पर्सनल और प्रोफेशनल करियर से जुड़े सवाल पूछे गए. और रणवीर सिंह ने इन सवालों का बड़े ही मजेदार तरीके से जवाब दिया.

    प्रोमो में रणवीर से उनके सोशल साइट्स पर मौजूद कुछ तस्वीरों को दिखाकर सवाल पूछे गए. एक्टर ने सभी सवालों को सही जवाब दिया. लेकिन सबसे मजेदार सवाल रहा, जब उनकी और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तस्वीर दिखाकर पूछा गया कि यह कौन-सी जगह है ?  इस तस्वीर में रणवीर और दीपिका एक मंदिर के सामने खड़े हैं. और एक्टर को बताना था कि ये कहां की तस्वीर है?

    तस्वीर देखकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हंसते हुए कहा कि मैं इस जगह को कभी नहीं भूल सकता, अगर वो नहीं बता पाते हैं, तो दीपिका मुझे लप्पड़ (थप्पड़) मरेगी. रणवीर आगे कहते हैं, ‘जैसा आप सभी जानते हैं कि हमारी शादी फिल्म ‘2-स्टेट’ की तरह है. दीपिका की फैमली बेंगलुरू से है, जबकि मैं मुंबई से. ऐसे में हमने यह फैसला किया कि हमारी पहली सालगिरह है तो दोनों जगह जाएंगे. इसलिए पहले हम तिरूपति मंदिर गए, फिर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर, तो यह तस्वीर वहीं की है’.

    अंत में रणवीर सिंह यह भी कहते हैं कि अगर उन्होंने इस सवाल का जवाब नहीं दिया होता, तो उन्हें दीपिका से मार खाना पड़ता. इसके बाद वे खुद को ‘हसबैंड ऑफ सेंचुरी’ कहते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    रणवीर और दीपिका ने नवंबर 2018 में शादी की थी. कपल ने इटली के लेक कॉमो में विवाह किया था. दोनों ने दक्षिण और सिंधी रीति रिवाज से शादी की थी. बाद में मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी थी.

    ‘द बिग पिक्चर’ के प्रीमियर पर दीपिका ने रणवीर को अपने हाथों से लिखा लेटर भेजा था, जिसमें शो के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी थीं. यह शो कलर्स टीवी पर 16 अक्टूबर से ऑन एयर होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज