होम /न्यूज /मनोरंजन /रणवीर सिंह ने विक्की कौशल और अपनी शादी पर किया कमेंट, बोले- 'वे दोनों हमारी औकात से बाहर हैं'

रणवीर सिंह ने विक्की कौशल और अपनी शादी पर किया कमेंट, बोले- 'वे दोनों हमारी औकात से बाहर हैं'

रणवीर सिंह ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को होस्ट किया था. (फोटो साभार: Instagram@ranveersingh@vickykaushal09)

रणवीर सिंह ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को होस्ट किया था. (फोटो साभार: Instagram@ranveersingh@vickykaushal09)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मंगलवार को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को होस्ट किया और अपनी समझदारी भरी और दिलचस्प बातों से दर्शक ...अधिक पढ़ें

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी जिंदादिली के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने कल मंगलवार को जब फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को होस्ट किया तो विक्की कौशल के साथ अपनी तुलना की और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर दिलचस्प बातें कहीं. उन्हें विक्की कौशल के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. एक्टर ने यह भी बताया कि विक्की और उनके बीच कई समानताएं हैं.

रणवीर ने कहा, ‘विक्की कौशल के लिए यह साल शानदार रहा. विक्की और मैं दोनों ही मां के लाडले हैं. हम दोनों करण जौहर की ‘तख्त’ में भाइयों की भूमिका निभाने वाले थे.’ एक्टर ने आगे कहा, ‘हम दोनों ही लंबे और हैंडसम हैं. हम दोनों ही अपनी-अपनी ‘फेयरी टेल्स’ को जी रहे हैं.’

एक्टर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण और विक्की की पत्नी कैटरीना का जिक्र करते हुए कहते हैं, ‘लोग हमें बताते हैं कि वे दोनों हमारी औकात से बाहर हैं.’ रणवीर और विक्की को करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भाई की भूमिका निभानी थी जो अब बंद हो चुकी है.

रणवीर ने आलिया और रणबीर की शादी का भी मजाक उड़ाया जो उनके घर पर हुई थी. एक्टर ने कहा, ‘आलिया-रणबीर की शादी सबसे अच्छी थी. यह छोटी, निजी और सहज थी. जब भोजन की बात आई तो उन्होंने खूब पैसा बचाया. मेरे सिंधी पिता भी उनकी शादी से बहुत खुश हैं.’

विक्की कौशल ने जीता बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) अवॉर्ड
रणवीर सिंह ने जहां अपनी फिल्म ’83’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी अपने नाम की, वहीं विक्की कौशल ने ‘सरदार उधम सिंह’ में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) का पुरस्कार जीता. दोनों कलाकारों के साथ उनकी पत्नियां और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ भी थीं.

दीपिका पादुकोण ने दी रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी
दरअसल, दीपिका ने रणवीर को बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी भेंट की. जहां रणवीर लाल सूट में दिखे, वहीं दीपिका एक लंबी नीली शर्ट और मैचिंग डेनिम के साथ सफेद जूते पहने हुए काफी स्टाइलिश दिखीं. रणवीर सिंह ने अवॉर्ड जीतने के बाद स्टेज पर दीपिका को किस भी किया.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे रणवीर सिंह
रणवीर ने विक्की और कैटरीना पर तब कमेंट भी किया, जब वे वेन्यू में एंट्री कर रहे थे. वे बोले, ‘हे भगवान, सुंदर जोड़ी, उन पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे.’ रणवीर के साथ उनके को-होस्ट अर्जुन कपूर ने कहा, ‘आई चिकनी चमेली, विक्की कौशल के साथ.’ काम की बात करें तो रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे. करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी हैं.

Tags: Deepika padukone, Katrina kaif, Ranveer Singh, Vicky Kaushal

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें