Home /News /entertainment /

रणवीर सिंह जमकर कर रहे 'गहराइयां' का प्रमोशन, दीपिका पादुकोण ने दिया 'बीवी वाला' रिएक्शन

रणवीर सिंह जमकर कर रहे 'गहराइयां' का प्रमोशन, दीपिका पादुकोण ने दिया 'बीवी वाला' रिएक्शन

रणवीर और दीपिका ने 2018 में शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram/ranveersingh)

रणवीर और दीपिका ने 2018 में शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram/ranveersingh)

दीपिका पादुकोण, सिदधांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म 'गहराइयां' को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है. तीनों ही स्टार्स लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. वहीं, रणवीर सिंह भी अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की फिल्म को लगातार प्रमोट कर रहे हैं. इस पर अब दीपिका पादुकोण ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

अधिक पढ़ें ...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) के प्रमोशन में इन दिनों व्यस्त है. उनके साथ को-स्टार अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सिद्धार्थ चतुर्वदी (Siddhant Chaturvedi) भी प्रमोशन में साथ नजर आते हैं. हाल में प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण से कई मजेदार सवाल किए गए. दीपिका पादुकोण से जब पूछा गया कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उनके जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ को प्रमोट कर रहे थे. रणवीर सिंह ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दीपिका समुद्र में रिलैक्स करते नजर आ रही थीं.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘माई बेबी…अपने जन्मदिन पर गहराइयां प्रमोट करते हुए.’ जब दीपिका पादुकोण से इस पर रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने बिल्कुल फिल्मी बीवी के स्टाइल में रिस्पॉन्स दिया. दीपिका पादुकोण ने पिंकविला से कहा, ‘आप चाहे तो इसके बारे में बात कर सकते हैं कि मैंने कैसे उनकी फिल्मों को प्रमोट किया.’ दीपिका पादुकोण शायद अपने डिनर डेट से जुड़े वीडियो के बारे में बात कर रही थीं जिसमें वो रणवीर सिंह को कपिल देव के लहजे में बात करने के अंदाज की नकल कर रही थी और रणवीर की हंसने की आवाज आ रही थी.

इस इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने बताया कि रणवीर सिंह ने गहराइयां के दौरान की उनके पूरे सफर में उन्हें सपोर्ट किया. दीपिका पादुकोण ने बताया कि रणवीर सिंह उनकी फिल्म को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि रणवीर बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि शकुन बत्रा और दीपिका पादुकोण जिस चीज में बेस्ट हैं वही कर रहे हैं. दीपिका ने प्रमोशन के बारे में बात करते हुए कहा कि जल्द ही वो बिग बॉस 15 के फिनाले में भी नजर आएंगी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण के पास कई फिल्में हैं जो धीरे-धीरे रिलीज होंगी. ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. वहीं, नाग अश्विन में प्रभास के साथ, फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ और दीपिका पादुकोण शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठाने में भी होंगी. फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर