• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • JUST IN: अक्षय कुमार के बाद अब रणवीर सिंह का ऐलान, क्रिसमस पर रिलीज होगी '83'

JUST IN: अक्षय कुमार के बाद अब रणवीर सिंह का ऐलान, क्रिसमस पर रिलीज होगी '83'

रणवीर सिंह ने ये खुशखबरी फैंस के साथ साझा की है. ऱोटो साभार-@ranveersingh/Instagram

रणवीर सिंह ने ये खुशखबरी फैंस के साथ साझा की है. ऱोटो साभार-@ranveersingh/Instagram

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 की रिलीज डेट सामने आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सिनेमाघर लंबे वक्त तक बंद रहे, ऐसे में एक ओर जहां कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज कर दी गईं तो वहीं कई ऐसी फिल्में हैं, जिनकी रिलीज को रोक दिया गया. इस लिस्ट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 भी शामिल हैं. फिल्म सूर्यवंशी (sooryavanshi) के बाद अब ’83’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. रणवीर सिंह ने खुद ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है.

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने शनिवार (25 सिंतबर) को ये ऐलान किया है कि 22 अक्टूबर 2021 से पूरे राज्य में सिनेमाघरों को खोल दिया जाएगा. इस घोषणा के बाद न सिर्फ सिनेमा प्रेमी बल्कि स्टार्स और फिल्म मेकर्स भी काफी खुश हैं. अब ऐसे में जिन फिल्म मेकर्स ने सिनेमाघरों में फिल्मों को रिलीज करने से खुद को लंबे समय से रोक कर रखा था. वह एक-एक कर सभी अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर रहे हैं.

    रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- यह समय है … 83 इस क्रिसमस सिनेमाघरों मे.  हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है. #ThisIs83

    Ranveer Singh, Deepika Padukone, film 83 , film 83 release date, 83 will be released on Christmas 2021

    फिल्म ’83’ में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर से दिखने वाली है. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1984 में वर्ल्डकप जीत पर आधारित है. फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है.

    फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले करेंगी. शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

    वहीं पंकज त्रिपाठी, आर बद्री, एमी विर्क, साहिल खट्टर, निशांत दहिया, दिनकर शर्मा, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन जैसे एक्टर भी अहम भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. इस मूवी को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीती गई वर्ल्डकप ट्रॉफी के मद्देनजर बनाया गया है. क्रिकेट और ग्लैमर का नाता बहुत पुराना रहा भी है. ऐसे में देश का नाम दुनियाभर में ऊंचा करने वाले अनमोल पलों को फिल्म के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज