पहली मुलाकात में रणवीर ने किया कुछ ऐसा, दीपिका को आज भी है याद

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लव स्टोरी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट से कम नहीं है.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 4:02 PM IST
पहली मुलाकात में रणवीर ने किया कुछ ऐसा, दीपिका को आज भी है याद
फिल्मी है रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 4:02 PM IST
बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानियां तो कई होती हैं लेकिन कुछ लव स्टोरीज ऐसी होती हैं जो हमेशा का साथ बन जाती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. ये लव स्टोरी है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की. रणवीर कपूर कल अपना 34वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. उनके बर्थडे से पहले हम आपको ये बता रहे हैं कि वो पहले दीपिका पादुकोण से कहां मिले थे और कैसे उन्हें प्यार हुआ था. ये कहानी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम मालूम नहीं होती है. देखा जाए तो आज भी जब ये दोनों एक-साथ नजर आते हैं, दोनों की आंखों में प्यार साफ नजर आता है.

दीपिका पादुकोण ने खुद एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि रणवीर से उनकी पहली मुलाकात कैसी थी. दीपिका बताती हैं कि वो रणवीर से पहली बार सिंगापुर में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मिली थीं. उन्होंने इस इंटव्यू में  बताया कि 'इसके बाद एक दिन मैं यशराज स्टूडियो में एक शूटिंग कर रही थी तो रणवीर वहां पहुंचे और मेरे साथ फ्लर्ट करने लगे. खास बात ये है कि रणवीर उस समय वे किसी और को डेट कर रहे थे इसके बावजूद भी वो मेरे साथ फ्लर्ट किए जा रहे थे.'



दीपिका ने आगे कहा कि 'मैंने रणवीर से पूछा कि तुम मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे हो? इस पर रणवीर ने जवाब में कहा 'बिल्कुल नहीं'. फिर मैंने ज़ोर देकर कहा कि You are flirting with me. उसके बाद हम संजय लीला भंसाली के घर पर 'रामलीला' फिल्म के दौरान मिले. भंसाली जी ने हमें लंच के लिए बुलाया था. इस दौरान हमारी काफी बातचीत हुई. ये ऐसा वक्त था जब मुझे रणवीर बहुत स्पेशल लगने लगे थे.'



बता दें कि 'रामलीला' के बाद ये दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आए. दीपिका-रणवीर ने साथ में 'बाजीराव मस्तानी' और पद्मावत जैसी फिल्में भी की हैं. रणवीर सिंह खुद कई बार मीडिया के सामने मान चुके हैं कि दीपिका और रणवीर की जोड़ी संजय लीला भंसाली ने बनाई है. बताया जाता है कि इन दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया था. इतने लंबे समय बाद ही इन दोनों ने शादी का फैसला लिया.


Loading...

काफी समय तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखने के बाद रणवीर और दीपिका ने पिछले साल यानी 14 नवंबर 2018 को शादी की थी. वहीं अब शादी के बाद ये दोनों एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह की फिल्म '83' में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- आखिरकार पूनम पांडे ने निभाया टीम इंडिया से किया वादा, शेयर की बोल्ड तस्वीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 3:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...