Home /News /entertainment /

आ रहा है रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण स्टारर '83' का Trailer, नया पोस्‍टर करेगा इंप्रैस

आ रहा है रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण स्टारर '83' का Trailer, नया पोस्‍टर करेगा इंप्रैस

रणवीर स‍िंंह स्‍टारर फ‍िल्‍म '83' 24 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है.

रणवीर स‍िंंह स्‍टारर फ‍िल्‍म '83' 24 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्‍टारर '83' (83 The Film) स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने को तैयार है. न‍िर्देशक कबीर खान की इस फिल्‍म का ट्रेलर 30 नवंबर को र‍िलीज हो रहा है. ट्र्रेलर से पहले मेकर्स ने फिल्‍म का नया पोस्‍टर र‍िलीज क‍िया है.

अधिक पढ़ें ...

    अगर आप रणवीर सिंह (Ranveer Singh) या न‍िर्देश‍क कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्‍मों के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. काफी लंबे इंतजार के रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्‍टारर ’83’ (83 The Film) स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने को तैयार है. भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित यह फिल्म उन असली हीरों के जीवन पर आधारित है जिन्होंने देश के सपने को साकार किया है. ऐसे में रणवीर स‍िंह की ये क्रिकेट बेस्‍ड फिल्‍म का ट्रेलर कल यानी 30 नवंबर को र‍िलीज होने जा रहा है. ट्रेलर र‍िलीज से ठीक पहले मेकर्स ने इस फिल्‍म का एक नया पोस्‍टर रिलीज किया है.

    कपिल देव ने 1983 में कहा था, “बचपन से मेरी मां मुझे सिर्फ एक ही चीज कहती आई है – बेटा जीत के आना, कोई बेस्ट ऑफ शेस्ट ऑफ लक नहीं. बस जीत के आना.” क्र‍िकेट को लेकर असल में देश के ज्‍यादातर लोगों की भावनाएं भी कुछ ऐसी हैं. क्र‍िकेट हमारे देश का सबसे पॉपुलर खेल है और यही वजह है कि लोगों के लगाव की नब्‍ज को पकड़ते हुए कई मेकर्स इसके इर्द-ग‍िर्द फिल्‍में बना चुके हैं.

    रणवीर सिंह फिल्‍म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्‍म में नजर आएंगे. रणवीर स‍िंह की असली पत्‍नी दीपिका पादुकोण ही इस फिल्‍म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

    ranveer singh, 83 trailer, Kapil Dev, deepika padukone, kabir khan

    रणवीर स‍िंंह इस फ‍िल्‍म में कपिल देव बने नजर आने वाले हैं.

    रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा. रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फिल्‍म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है. कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल, अक्किनेनी नागार्जुन की अन्नपूर्णा स्टूडियो, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस ने फिल्म का क्रमशः तमिल, तेलुगु और मलयालम वर्शन पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है.

    Tags: 83 movie, Deepika padukone, Kabir Khan, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर