होम /न्यूज /मनोरंजन /

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण इस वजह से हुए बुरी तरह ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कॉमेंट

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण इस वजह से हुए बुरी तरह ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कॉमेंट

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेंगलुरु एयरपोर्ट पर साथ नजर आए थे. (फाइल फोटो)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेंगलुरु एयरपोर्ट पर साथ नजर आए थे. (फाइल फोटो)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तो पहले भी कई बार अपनी आउटफिट की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं. लेकिन इस बार उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ये कपल व्हाइट आउटफिट में एक साथ नजर आए. इस दौरान रणवीर सिंह ने मास्क लगा रखा था जबकि दीपिका पादुकोण ने मास्क नहीं लगाया था. अब इस वजह से दोनों सोशल मीडिया पर ट्रोल ब्रिगेड का शिकार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश कपल में शुमार है. दोनों अक्सर एयरपोर्ट से लेकर इवेंट तक में साथ नजर आते हैं. लोग उन्हें साथ देखना पसंद भी करते हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर खासकर ये कपल हमेशा छाया रहता है. हाल में दोनों बेंगलुरू एयरपोर्ट पर भी साथ में नजर आए थे. इस दौरान रणवीर सिंह ने मास्क लगा रखा था जबकि दीपिका पादुकोण ने मास्क नहीं लगाया था. अब इस वजह से दोनों सोशल मीडिया पर ट्रोल ब्रिगेड का शिकार हो गए.

रणवीर सिंह तो पहले भी कई बार अपनी आउटफिट की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं. लेकिन इस बार उनके साथ दीपिका पादुकोण भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ये कपल व्हाइट आउटफिट में एक साथ नजर आए और दोनों आपस में ही बातें कर रहे थे. इस दौरान ने सफेद फुल स्लीव्स टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहन रखा था. वहीं, दीपिका पादुकोण ने स्लीवलेस ओवर साइज कुर्ता पहन रखा था और बिना मास्क के थीं. बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया.

एक शख्स ने कमेंट किया है- मतलब रणवीर सिंह को कोरोना हो सकता है, दीपिका को नहीं, मास्क अप कपल. वहीं, एक और यूजर ने लिखा है- लॉजिक देखो पति ने मास्क पहना है, पत्नी ने नहीं. वहीं, कुछ यूजर्स ने तो रणवीर के कपड़ों पर भी कमेंट किया है. एक शख्स ने लिखा है-रणवीर कितने नॉर्मल कपड़ों में है. वहीं, एक और यूजर ने रणवीर सिंह के लिए लिखा है- थैंक गॉड रणवीर ने अपने कपड़े पहने हैं. हालांकि, कई लोगों को रणवीर और दीपिका का स्टाइल स्टेटमेंट पसंद भी आ रहा है.

एक यूजर ने कपल के लिखा है- दोनों की स्माइल फेक है. एक और यूजर ने लिखा है- दोनों ने कैमरा देखते ही हाथ पकड़ लिया. हालांकि, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लुक्स की कई यूजर तारीफ भी कर रहे हैं. लोग उन्हें सबसे स्मार्ट कपल, स्टाइलिश कपल आदि का टाइटल दे रहे हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ को क्रिटिक्स ने तो काफी सराहा लेकिन दर्शकों का उन्हें कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ हाल में ओटीटी पर रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर