सेट पर वापसी कर एक्टर रणवीर सिंह ने जताई खुशी, शेयर कीं स्टाइलिश फोटो

एक्टर रणवीर सिंह.
एक्टर रणवीर सिंह.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सेट पर वापसी कर ली है. शूटिंग के लिए सेट पर वापसी कर वे बहुत खुश हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टाइलिश फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 5:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सेट पर वापसी कर ली है. शूटिंग के लिए सेट पर वापसी कर वे बहुत खुश हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टाइलिश फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

मार्च में कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रसार को देखते हुए देशव्यापी लॉकडाउन लगा दिया गया था. इसके कारण सभी इंडस्ट्री की तरह बॉलीवुड में सारा कामकाज ठप हो गया था. सभी फिल्मों की शूटिंग तत्काल प्रभाव से रोकनी पड़ी. फिर अनलॉक में सरकार ने कुछ शर्तों के साथ शूटिंग करने की इजाजत दे दी. उसके बाद से धीरे-धीरे बॉलीवुड में सामान्य कामकाज में तेजी आने लगी है.

रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो इमेज शेयर की हैं. उन्होंने लिखा है- ‘वापस आर्कलाइट के नीचे.’ हैलोजन की तरह बड़ी येलो लाइट्स को आर्कलाइट कहते हैं, फोटोशूट के लिए इसका यूज किया जाता है. तस्वीर में दिख रहा है कि रणवीर के पीछे दो बड़ी आर्कलाइट लगी है, इसके उनके कारण चेहरे पर लाइट नहीं पड़ी है. पीली टी-शर्ट पहने रणवीर पहली फोटो में नीचे और दूसरी फोटो में सामने देख रहे हैं. कोरोना काल के दौरान रणवीर इंस्टाग्राम से अक्सर वीडियो क्लिप शेयर करते रहते थे.
View this post on Instagram

Back under the arclights

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on






फिल्म '83' को लेकर चर्चा में हैं रणवीर सिंह
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगे, जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. इसमें उनके साथ पति रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. कबीर खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 1983 में भारत की विश्व कप क्रिकेट में जीत पर बेस्ड है. फिल्म में रणवीर सिंह ने टीम इंडिया के तत्कालीन कप्तान कपिल देव का रोल किया, जबकि दीपिका कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी (Romi) के रोल में दिखाई देंगी.

साथ ही साथ रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे. फिल्म में उन्होंने पुलिस ऑफिसर का रोल किया है. इसमें अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ दिखाई देंगी. ‘सूर्यवंशी’ इस साल मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इस टाल दिया गया. खबर है कि हालात सामान्य होने के बाद ही यह फिल्म थिएटर में रिलीज की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज