• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रणवीर सिंह से जब दीपिका पादुकोण ने पूछा, 'घर कब आओगे', बोले- '...बस तुम खाना गर्म करो बेबी'

रणवीर सिंह से जब दीपिका पादुकोण ने पूछा, 'घर कब आओगे', बोले- '...बस तुम खाना गर्म करो बेबी'

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के पीडीए मोमेंट्स् को फैन पसंद करते हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के पीडीए मोमेंट्स् को फैन पसंद करते हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के ड्रेसिंग सेंस या पब्लिक प्रजेंस, वो हमेशा अपने फैन्स को अपना अलग अवतार दिखाते हैं. वहीं, उनके फैन्स उन्हें और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को साथ में देखना पसंद करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के सबसे कूल और बिंदास स्टार में से एक हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस या पब्लिक प्रजेंस, वो हमेशा अपने फैन्स को अपना अलग अवतार दिखाते हैं. वहीं, उनके फैन्स उन्हें और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को साथ में देखना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीर या फोटो पर कमेंट भी करते हैं तो यह वायरल हो जाता है. ऐसे में शनिवार को दोनों की केमिस्ट्री एक बार फिर सोशल मीडिया पर नजर आई.

    दरअसल, इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह ‘आस्क मी एनिथिंग सेशन’ (आप कुछ भी पूछ सकते हो) रखा था. हालांकि, उन्होंने ये सेशन अपने फैन्स के लिए रखा था लेकिन इसमें कई सेलिब्रिटीज ने भी रणवीर सिंह से सवाल पूछना शुरू कर दिया. इतना ही इस लिस्ट में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण का नाम भी जुट गया है. उन्होंने भी टिपिकल पार्टनर की तरह रणवीर से बैक टू बैक सवाल पूछ डाले.

    दीपिका पादुकोण असल में ये जानना चाहतीं थीं कि रणवीर सिंह घर वापस कब आएंगे. इस सवाल पर रणवीर सिंह ने मजेदार जवाब दिया, ‘खाना गर्म कर लो बेबी, मैं अभी बस पहुंच ही रहा हूं.’ इस रिप्लाई के साथ उन्होंने किस इमोजी भी दीपिका के लिए भेजा.

    रणवीर से दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर ने भी सवाल पूछा.

    वहीं, उन्हें दीपिका पादुकोण ने फिर से सवाल पूछते हुए अपनी ‘वाइफी’ एक शब्द में बताने के लिए कहा तो उन्होंने रिप्लाई किया ‘क्वीन’. रणवीर सिंह के बेस्ट फ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी उनसे सवाल पूछा. उन्होंने चैट सेशन में पूछा, ‘तुम इतने सेक्सी कैसे हो बावा’. इस पर रणवीर सिंह ने ‘आप की ट्रेनिंग’ रिप्लाई दिया.

    रणवीर सिंह के चैट पर दीपिका ने दूसरा सवाल भी पूछा.

    टाइगर श्रॉफ ने उनके लिए ‘beaasttt’ लिख कर भेजा जिस पर उन्होंने लिखा संडे सुबह स्कावट्स मारे जाएंगे. इसके पहले कौन बनेगा करोड़पति में भी रणवीर और दीपिका की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी. दरअसल, इसमें दीपिका ने अमिताभ बच्चन से रणवीर की शिकायत की थी कि उनके लिए रणवीर ने वादा करने के बाद भी कभी ब्रेकफास्ट नहीं बनाया है.

    इस पर अमिताभ बच्चन ने खुद ये मैसेज देने के लिए रणवीर सिंह को फोन कर दिया. इस पर रणवीर सिंह ने कहा, ‘अमिताभ सर ने बोल दिया है. अब तुझे मैं गोद में बिठाकर ऑमलेट खिलाउंगा.’ वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर-दीपिका साथ में स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ में नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज