लाइव टीवी

शादी की खुशियां मना रहे रणवीर सिंह के लिए आई ये बुरी खबर...

News18Hindi
Updated: November 15, 2018, 5:47 PM IST
शादी की खुशियां मना रहे रणवीर सिंह के लिए आई ये बुरी खबर...
रणवीर सिंह

जहां एक तरफ इंडस्ट्री के चार्मिंग कपल दीपवीर के लिए सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग चुका है वहीं दूसरी तरफ रणवीर के लिए एक बुरी खबर भी आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2018, 5:47 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब ऑफिशियली एक दूसरे के हो गए हैं. दोनों ने इटली के लेक कोमो में पारंपरिक कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी रचाई. जहां एक तरफ इंडस्ट्री के इस चार्मिंग कपल के लिए सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग चुका है वहीं दूसरी तरफ रणवीर के लिए एक बुरी खबर भी आई है.

दरअसल रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 'सिंबा' अब मुश्किलों में फंस चुकी है. बताया जा रहा है कि फिल्म पर कॉपीराइट का आरोप लगाया गया है. एक बेवरेज कंपनी ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की कंपनी रोहित शेट्टी पिक्चर्स पर ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप लगाया है, कंपनी ने रोहित के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इस मामले में कोर्ट ने रोहित शेट्टी से जवाब मांगा है. बता दें ये ब्रेवरेज कंपनी फिल्म के नाम के ही बीयर और दूसरे नॉन-एल्कोहॉलिक ड्रिंक्स बेचती है.

कंपनी का इस मामले में कहना है कि फिल्म निर्माता ने उनसे किसी भी तरह की सहमती नहीं ली है. ब्रांड के मालिक प्रभतेज भाटिया कहना है कि वो पिछली मई से ही फिल्म प्रोड्यूसर्स और उनकी लीगल टीम को मेल भेज रहे हैं लेकिन उधर से अब तक कोई भी जवाब नहीं आया है. प्रभतेज ने कहा कि मैं कोई पैसे नहीं चाहता लेकिन ये जरूर चाहता हूं कि फिल्म के निर्माता उसका टाइटल बदल दें.

इस फिल्म में रणवीर सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

यूं ही नहीं मिले रणवीर-दीपिका के दिल, ज्योतिष के अनुसार समझें उनकी लव-लाइफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2018, 5:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर