Home /News /entertainment /

ranveer singh gave philosophical answer to question of trolling said it is their reflection an

रणवीर सिंह ने ट्रोलिंग के सवाल पर दिया दार्शनिक जवाब, बोले- 'यह उनका रिफ्लेक्शन है...'

रणवीर की 'जयेशभाई जोरदार' आज रिलीज हो गई है. (Instagram/ranveersingh)

रणवीर की 'जयेशभाई जोरदार' आज रिलीज हो गई है. (Instagram/ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर सोशल मीडिया पर जो खराब बातें कही जाती हैं, उन्हें लेकर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की है. रणवीर सिंह का कहना है कि उन पर इन सब बातों का असर नहीं पड़ता.

अधिक पढ़ें ...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया के उन ट्रोल्स के बारे में बात की है, जो उनको और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर नफरत जाहिर करते रहते हैं. एक्टर ने कहा कि वे किसी भी अफवाह या खराब कमेंट को स्पष्ट करने की जरूरत महसूस नहीं करते, क्योंकि वे अपने सच को लेकर आश्वस्त हैं. एक्टर ने शुक्रवार को रिलीज हुई अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का प्रचार करते हुए, एक इंटरव्यू में इस बारे में काफी बातें कीं.

दीपिका और रणवीर ने साल 2018 में शादी की थी. दोनों फिलहाल बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं. उन्हें फैंस का प्यार मिलता रहता है तो कई उन्हें लेकर अपनी नफरत जाहिर करते हैं. रणवीर ने स्वीकार किया कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें लेकर खराब कमेंट किए जाते हैं.

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में, एक्टर ने कहा कि महामारी को देखने के बाद, वे कुछ हद तक ‘दार्शनिक’ बन गए हैं, जो इन सब से आसानी से प्रभावित नहीं होते. उन्होंने आगे कहा, ‘अब जब लोग नफरत जताते हैं, तो मैं समझता हूं और उनके साथ सहानुभूति रखता हूं. यह उनमें किसी चीज की कमी की वजह से है, जिससे उन्हें कुछ निगेटिव कहने की जरूरत महसूस होती है.’

रणवीर ने ट्रोलिंग को बताया बेसलेस
रणवीर आगे कहते हैं, ‘यह वाकई में उनका रिफ्लेक्शन है, यह उनके बारे में है. यह मेरे या मेरी पत्नी के बारे में नहीं है. जब वे बुराई करते हैं तो यह बिल्कुल बेसलेस होता है. मुझे जरूरी नहीं लगता कि उस पर ध्यान दिया जाए.’ एक्टर से अफवाहों को लेकर सवाल भी किए गए.

रणवीर पूरी सच्चाई और ईमानदारी से करते हैं काम
रणवीर से पूछा गया कि क्या वे कभी-कभी अफवाहों को लेकर स्पष्टिकरण देते हैं तो वे बोले, ‘कभी नहीं. मुझे सच्चाई पता है. मैं इस एहसास के साथ रात को सोता हूं कि मैं सच्चाई और ईमानदारी के साथ दिल से काम करता हूं. मैं एक अच्छा इंसान हूं और जितना हो सके, दूसरों का भला करता हूं और मैं अपनी पत्नी के बारे में भी यही जानता हूं.’

‘जयेशभाई जोरदार’ आज 13 मई को सिनेमाघरों में हुई रिलीज
रणवीर की लेटेस्ट फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ शुक्रवार 13 मई को रिलीज हुई. दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन में बनी फिल्म में एक्टर एक गुजराती आदमी की भूमिका में हैं जो अपने रूढ़िवादी परिवार से लड़ने और अपनी अजन्मी लड़की को जीवित रखने की कोशिश कर रहा है. फिल्म में शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी हैं.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर