रणवीर सिंह पर लगा चोरी का आरोप, WWE रेसलर ने ली खबर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक तस्वीर को देखकर WWE रेसलर बुरी तरह गुस्सा हो गए हैं.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 5:11 PM IST
रणवीर सिंह पर लगा चोरी का आरोप, WWE रेसलर ने ली खबर
रणवीर सिंह को मिली चेतावनी
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 5:11 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर अपने कैरेक्टर में बिल्कुल रम गए हैं. आने वाली फिल्म '83' से पहले वो क्रिकेट जगत को पूरी तरह जी रहे हैं. हाल ही में वो भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान क्रिकेट मैदान पर दिखाई दिए उन्होंने कमेंट्री भी की और कई बड़े क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं. वहीं इन्हीं में से एक तस्वीर ऐसी थी, जिसके लिए रणवीर सिंह को ट्विटर पर WWE की एक जानी-मानी शख्सियत से खरी-खोटी सुननी पड़ गई. रणवीर पर चोरी का आरोप लग गया और उनकी ट्विटर पर बुरी तरह फजीहत हो गई.

दरअसल, रणवीर सिंह ने कई तस्वीरों के साथ-साथ हार्दिक पांड्या के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya. @hardikpandya7 ma boi #unstoppable'. रणवीर के इस कैप्शन से WWE के मशहूर रेसलर पॉल हेमैन नाराज हो गए और गुस्से में आकर रणवीर की ट्विटर कर खबर लेली.



हेमैन को गुस्सा इसलिए आया क्योंकि 'Eat. Sleep. Dominate. Repeat.' फ्रेज का इस्तेमाल तब होता है जब हेमैन रिंग में एंट्री लेते हैं. हेमैन मानते हैं कि इस फ्रेज पर उनका कॉपीराइट है. रणवीर के ट्वीट को शेयर करते हुए हेमैन ने लिखा @RanveerOfficial, ARE YOU F'N KIDDING ME??????????? 1 - It's Eat Sleep CONQUER Repeat 2 - Copyright #YourHumbleAdvocate and @BrockLesnar 3 - I am litigious 4 - EAT SLEEP DEPOSITION REPEAT.



यानी कि हेमैन ने रणवीर पर कॉपीराइट के तहत चोरी का इल्जाम लगा दिया. हालांकि ये सब सिर्फ मजाक ही था. इससे पहले भी वो कई बार ट्विटर पर अपने इस फ्रेज को लेकर बात कर चुके हैं. इस मामले को लेकर अभी तक रणवीर का कोई जवाब नहीं आया है. ये देखना दिलचस्प होगा कि हेमैन के इस मजाकिया ट्वीट का रणवीर क्या बोलते हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन रंगोली का दावा, अपनी बहन को इस वजह से पीटते हैं ऋतिक रोशन
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...